खेल

kkr made second highest score against srh sunrisers hyderabad gave viral reaction | KKR ने ध्वस्त किया RCB का सबसे बड़ा कीर्तिमान, फिर भी इतिहास रचने से चूकी

DC vs KKR- India TV Hindi

Image Source : IPL
कोलकाता नाइट राइडर्स

IPL 2024 में कोलकाता नाइट राइडर्स और दिल्ली कैपिटल्स के बीच मुकाबला खेला जा रहा है। इस मैच में केकेआर की टीम ने इतिहास रचने से थोड़े से के लिए चूक गई। यह रिकॉर्ड आईपीएल इतिहास का सबसे बड़ा स्कोर था। केकेआर के कप्तान श्रेयस अय्यर ने दिल्ली कैपिटल्स के खिलाफ टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करने का फैसला लिया और टीम के बल्लेबाजों ने कप्तान के इस फैसले को पूरी तरह से सही साबित करते हुए 7 विकेट खोकर 272 रन बनाए। इस दौरान टीम एक बड़ा रिकॉर्ड बनाने से चूक गई। उनके पास आईपीएल इतिहास का सबसे बड़ा स्कोर बनाने का शानदार मौका था, लेकिन वह 6 रन पीछे रह गए।

KKR ने आरसीबी को पछाड़ा

केकेआर और डीसी के बीच इस मुकाबले से ठीक एक हफ्ते पहले सनराइजर्स हैदराबाद की टीम ने मुंबई इंडियंस के खिलाफ खेले गए मुकाबले में आईपीएल इतिहास का सबसे बड़ा स्कोर बनाया था। उन्होंने पिछले बुधवार को खेले गए मैच में मुंबई इंडियंस के खिलाफ 277 रन बनाए थे, लेकिन केकेआर की टीम इस स्कोर को इस मैच में पास नहीं कर सकी। उनके पास इस स्कोर को पार करने का शानदार मौका था। टीम काफी तेजी से रन बना रही थी और उन्हें अपनी पारी के आखिरी ओवर में इस रिकॉर्ड को तोड़ने के लिए सिर्फ 14 रनों की जरूरत थी, लेकिन इशांत शर्मा ने आखिरी ओवर में सिर्फ 8 रन दिए और अपनी टीम के खिलाफ एक शर्मनाक रिकॉर्ड बनने से बचा लिया। हालांकि केकेआर ने रॉयल चैलेंजर्स बैंगलुरु के 263 रनों से स्कोर को इस मुकाबले में पछाड़ दिया है और आईपीएल में दूसरा सबसे बड़ा स्कोर बनाने वाली टीम बन गई है। यानी कि एक हफ्ते के अंदर दो टीमों ने आरसीबी के 11 साल पूराने रिकॉर्ड को तोड़ डाला।

SRH ने दिया गजब का रिएक्शन

सनराइजर्स हैदराबाद की टीम ने केकेआर द्वारा सबसे बड़े स्कोर का रिकॉर्ड न तोड़े जाने से ठीक पहले एक गजब का रिएक्शन दिया था। SRH ने सिर्फ एक हफ्ते पहले सबसे बड़ा स्कोर अपने नाम किया था और इस मैच में ऐसा लग रहा था कि केकेआर की टीम उनके इस रिकॉर्ड को तोड़ देगी, तो इस पर SRH की टीम ने आंखों से घूरने वाला इमोजी पोस्ट करते हुए रिएक्ट किया था। जिससे यह एहसास हो रहा था कि टीम खौफ में है कि उनका यह रिकॉर्ड एक हफ्ते के अंदर तोड़ दिया जाएगा। हालांकि ऐसा हो न सका, लेकिन SRH का ये रिएक्शन सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है।

यह भी पढ़ें

सुनील नरेन की विस्फोटक बैटिंग से टूटा पिछले मैच का ही रिकॉर्ड, KKR का पावरप्ले में बड़ा कारनामा

IPL 2024: मुंबई इंडियंस को बड़ी राहत, ये खबर सुनकर खुश हो जाएंगे फैंस

Latest Cricket News

Source link

Most Popular

To Top