राजनीति

‘आप की अदालत’ में फिल्म स्टार पंकज त्रिपाठी, रजत शर्मा के सवालों का दे रहे जवाब

aap ki adalat, pankaj tripathi- India TV Hindi

Image Source : INDIA TV
‘आप की अदालत’ में पंकज त्रिपाठी

Aap Ki Adalat : देश के लोकप्रिय शो ‘आप की अदालत’ में रजत शर्मा के मेहमान हैं फिल्म स्टार पंकज त्रिपाठी। पंकज त्रिपाठी ने आने वाली फिल्म मैं हूं अटल में अटल बिहारी वाजपेयी का किरदार निभाया है। आपकी अदालत में पंकज त्रिपाठी ने अटल जी के रोल के अलावा, अपनी निजी जिंदगी, फिल्मों, अपनी शरारतों, अपनी भावनाओं और अपने सपनों के बारे में बात कर रहे हैं। गैंग्स ऑफ वासेपुर के कसाई सुल्तान और मिर्जापुर के कालीन भईया के किस्से भी सुना रहे हैं।

गांव से शुरू हुआ सफर मायानगरी तक पहुंचा

पंकज त्रिपाठी रजत शर्मा के सवालों का खुलकर जवाब दे रहे हैं। वे अपनी लाइफ बारे में भी खुलकर बता रहे हैं कि कैसे एक गांव से शुरू हुआ उनका सफर मायानगरी तक पहुंचा। आपकी अदालत में पकंज त्रिपाठी ने बताया कि उन्होंने अटल जी का किरदार निभाते निभाते उनके जीवन से क्या सीखा? पंकज त्रिपाठी ने वो कहानी सुनाई जब उन्होंने पहली बार अटल जी को देखा, अपने प्रिय वक्ता को सुना और फिर उनकी भूमिका को निभाया। ये बताते बताते पंकज त्रिपाठी की आंखों  में आंसू आ गए।

‘मैं हूं अटल’ फिल्म के बारे में बताया

पंकज त्रिपाठी ने बताया कि ‘मैं हूं अटल’ में बटेश्वर में पैदा हुए एक बालक की कहानी जनता तक पहुंचाने का प्रयास किया गया है, वो बालक जो आगे चलकर देश का प्रधानमंत्री बना। जो सदी का सबसे प्रभावशाली वक्ता कहलाया। मैं हूं अटल उस लीडर पर बनी फिल्म है जिसे भारत रत्न का सम्मान मिला। पंकज त्रिपाठी ने माना कि अटल जी के भाषण देने की कला को पकड़ पाना कितना मुश्किल था।

‘आप की अदालत’ के नाम दर्ज हैं कई रिकॉर्ड

‘आप की अदालत’ में करीब 200 जानी-मानी हस्तियां अपनी मौजूदगी दर्ज करा चुकी हैं। डिजिटल प्लेटफॉर्म्स की बात करें तो ‘आप की अदालत’ के वीडियो 172 करोड़ से भी ज्यादा बार देखे जा चुके हैं, जो कि अपने आप में एक कीर्तिमान है। सिर्फ इतना ही नहीं, इस शो के 1100 से ज्यादा एपिसोड टीवी पर आ चुके हैं, और यह यूट्यूब पर दुनिया के सबसे ज्यादा देखे जाने वाले न्यूज शो में शामिल है। ‘आप की अदालत’ इकलौता ऐसा मंच रहा है जहां पर बॉलिवुड सुपरस्टार्स आमिर खान, सलमान खान और शाहरुख खान एक साथ नजर आए हैं।

Latest India News

Source link

Most Popular

To Top