खेल

इस प्लेयर को NOT OUT देने पर जमकर हुआ हंगामा, कोच की अंपायर से हुई बहस; देखें VIDEO

Kumar Sangakkara And Umpire- India TV Hindi

Image Source : TWITTER
Kumar Sangakkara And Umpire

IPL 2024 का 50वां मुकाबला सनराइजर्स हैदराबाद और राजस्थान रॉयल्स के बीच खेला जा रहा है। इस मैच में हैदराबाद के कप्तान पैट कमिंस ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करने का फैसला किया। हैदराबाद ने राजस्थान को जीतने के लिए 202 रनों का टारगेट दिया। लेकिन मैच में ट्रेविस हेड को नॉट आउट देने पर जमकर हंगामा हुआ है। इसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। 

अंपायर ने हेड को दिया नॉट आउट

सनराइजर्स हैदराबाद की पारी का 15वां ओवर आवेश खान ने फेंका। इस ओवर की तीसरी गेंद पर ट्रेविस हेड बड़ा स्ट्रोक लगाना चाहते थे। इसके लिए वह क्रीज से बाहर निकल गए, लेकिन गेंद और बल्ले को कोई संपर्क नहीं हुआ। फिर संजू सैमसन ने गेंद को स्ट्राइकर एंड की ओर थ्रो किया और बॉल स्टंप्स पर जा लगी। करीब मामला था। इसलिए आउट और नॉट आउट का फैसला होने के लिए थर्ड अंपायर के पास गया। फिर अंपायर ने ट्रेविस हेड को नॉट आउट दिया। जबकि रिप्ले में देखने पर साफ पता चल रहा था कि स्टंप लाइट जलने के बाद तक हेड का बल्ला हवा में था। राजस्थान के प्लेयर्स को उम्मीद थी कि हेड आउट हैं। लेकिन अंपायर के फैसले से उन्हें निराशा हुई। 

कुमार संगाकारा हुए गुस्सा

इसके बाद राजस्थान रॉयल्स के कोच और डायरेक्टर कुमार संगाकारा अंपायर से बहस करते हुए दिखाई दिए। ऐसा लग रहा था कि वह अंपायर के फैसले से बिल्कुल खुश नहीं हैं। इसके बाद अगली गेंद पर ट्रेविस हेड क्लीन बोल्ड हो गए। इस तरह से आवेश खान को उनका विकेट मिल गया। 

ट्रेविस हेड ने लगाया अर्धशतक

ट्रेविस हेड ने राजस्थान रॉयल्स के खिलाफ शानदार बल्लेबाजी की। उन्होंने 44 गेंदों में 58 रन बनाए, जिसमें 6 चौके और तीन छक्के शामिल थे। उनके अलावा नितीश कुमार रेड्डी ने 42 गेंदों में 76 रन बनाए। इन प्लेयर्स की वजह से ही हैदराबाद की टीम 20 ओवर में 201 रन बना पाई। राजस्थान रॉयल्स के लिए सबसे ज्यादा 2 विकेट आवेश खान ने लिए। संदीप शर्मा ने एक विकेट हासिल किया।  

यह भी पढ़ें

CSK की मुश्किलें नहीं हो रही खत्म, अब बीच IPL में वापस घर लौटा ये घातक खिलाड़ी

T20 वर्ल्ड कप से पहले ही कप्तान रोहित ने बताई राज की बात, किस तरह तय करेंगे Playing 11

Latest Cricket News

Source link

Most Popular

To Top