खेल

IPL 2024: चेन्नई से हार के बाद SRH कप्तान पैट कमिंस का बड़ा बयान, कहा – हमारे पास जीतने का अच्छा मौका था लेकिन…

Sunrisers Hyderabad- India TV Hindi

Image Source : AP
सनराइजर्स हैदराबाद

इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) के 17वें सीजन में चेन्नई सुपर किंग्स ने अपनी लगातार 2 हार के सिलसिले को खत्म करते हुए सनराइजर्स हैदराबाद के खिलाफ मुकाबले में 78 रनों की बड़ी जीत दर्ज की। इस मैच में चेन्नई सुपर किंग्स की टीम को पहले बल्लेबाजी करने का मौका मिला था, जिसके बाद सीएसके कप्तान रुतुराज गायकवाड़ ने 98 रनों की शानदार पारी खेलने के साथ टीम का स्कोर 20 ओवर्स में 212 तक पहुंचाने में अहम भूमिका अदा की। वहीं इस टारगेट का पीछा करने उतरी सनराइजर्स हैदराबाद की टीम लगातार अंतराल में विकेट गंवाती दिखी और 134 के स्कोर पर सिमट गई। इस मैच में हार के बाद हैदराबाद टीम के कप्तान पैट कमिंस ने कहा कि हमने सोचा था कि हमारे पास जीत हासिल करने का काफी अच्छा मौका है।

हम जल्दी ही वापसी करेंगे

सनराइजर्स हैदराबाद को पिछले 2 मुकाबलों में हार का सामना करना पड़ा है और दोनों में ही टीम टारगेट का पीछा कर रही थी। चेन्नई सुपर किंग्स के खिलाफ मैच में हार के बाद हैदराबाद टीम के कप्तान पैट कमिंस ने कहा कि हमने टॉस जीतने के बाद पहले बल्लेबाजी करने का फैसला लेने के बारे में नहीं सोचा था। हमने सोचा था कि हमारे पास टारगेट का पीछा करते हुए जीतने का अच्छा मौका है, लेकिन हम ऐसा करने में कामयाब नहीं हो सके। चेन्नई सुपर किंग्स के बल्लेबाजों के साथ गेंदबाजों ने काफी शानदार प्रदर्शन किया। ये विकेट बल्लेबाजी के लिए काफी अच्छी थी और हमारे पास मुकाबले को जीतने का बेहतरीन मौका था, लेकिन हमने उसे गंवा दिया। हमें अब 2 मैचों में लगातार हार का सामना करना पड़ा है, लेकिन मुझे विश्वास है हम जल्दी ही वापसी करने में कामयाब होंगे।

हार से सनराइजर्स हैदराबाद पहुंची चौथे स्थान पर

चेन्नई सुपर किंग्स के खिलाफ मैच में हार के बाद सनराइजर्स हैदराबाद को प्वाइंट्स टेबल में भी नुकसान हुआ है, जिसमें अब वह 10 अंकों के साथ चौथे स्थान पर है। वहीं हैदराबाद टीम के नेट रनरेट को लेकर बात की जाए तो 0.075 का है। वहीं चेन्नई सुपर किंग्स की टीम 9 मैचों में 5 जीत के साथ तीसरे स्थान पर पहुंच गई है। ऐसे में अब टॉप-4 में जगह बनाने वाली टीमों के बीच काफी दिलचस्प रेस देखने को मिल रही है। हालांकि राजस्थान रॉयल्स की टीम 16 अंकों के साथ अपनी जगह को लगभग पक्का कर चुकी है।

ये भी पढ़ें

तुषार देशपांडे का बड़ा कारनामा, इस सीजन सिर्फ तीन ही गेंदबाज कर सके ऐसा

CSK vs SRH: एमएस धोनी का बड़ा कीर्तिमान, IPL में इस मुकाम तक पहुंचने वाले बने पहले खिलाड़ी

Latest Cricket News

Source link

Most Popular

To Top