उद्योग/व्यापार

ZEE ने Culver Max के साथ मर्जर की डेडलाइन आगे बढ़ाने की मांग की, 21 दिसंबर तक बढ़ सकती है तारीख

दिग्गज मीडिया कंपनी जी एंटरटेनमेंट (Zee Entertainment) ने कल्वर मैक्स एंटरटेनमेंट (CMEPL) के साथ मर्जर की डेडलाइन 21 दिसंबर 2023 तक बढ़ाने की मांग की है। कंपनी ने आज 17 दिसंबर को यह जानकारी दी। CMEPL को पहले सोनी पिक्चर्स नेटवर्क्स इंडिया के नाम से जाना जाता था। बता दें कि विलय के बाद यह भारत का सबसे बड़ा मीडिया ग्रुप बन जाएगा।

शेयर बाजार को दी जानकारी के मुताबिक कि जी एंटरटेनमेंट एंटरप्राइजेज लिमिटेड (ZEEL) ने प्रस्तावित मर्जर को पूरा करने की समय सीमा बढ़ाने के लिए कल्वर मैक्स और बांग्ला एंटरटेनमेंट प्राइवेट लिमिटेड (BEPL) से संपर्क किया है।

ZEEL ने कहा, “हम आपको सूचित करते हैं कि कंपनी ने अपने, BEPL और CMEPL के बीच 22 दिसंबर 2021 को हुए विलय सहयोग समझौते के तहत विलय योजना को प्रभावी बनाने के लिए तय तारीख को बढ़ाने का अनुरोध किया है।’

CMEPL सोनी ग्रुप कॉर्पोरेशन (SGC) की इनडायरेक्ट पूर्ण स्वामित्व वाली सब्सिडियरी कंपनी है। BEPL एसजीसी की इनडायरेक्ट पूर्ण स्वामित्व वाली सब्सिडियरी कंपनी और SGC ग्रुप का एक हिस्सा है। ZEEL, BEPL और CMEPL के 10 अरब डॉलर के प्रस्तावित विलय को कंपटीशन कमीशन ऑफ इंडिया (CCI), NSE और BSE, कंपनी के शेयरधारकों और क्रेडिटर्स की मंजूरी मिल चुकी है।

Source link

Most Popular

To Top