राजनीति

West Bengal: TMC सांसद मिमी चक्रवर्ती ने ममता बनर्जी को सौंपा इस्तीफा, सामने आई ये बड़ी वजह

Mimi Chakraborty

ANI

एक्टर ने अपना इस्तीफा तृणमूल कांग्रेस प्रमुख ममता बनर्जी को सौंप दिया है। हालाँकि, यह उनका औपचारिक इस्तीफा नहीं माना जाएगा क्योंकि उन्होंने अपना इस्तीफा लोकसभा अध्यक्ष को नहीं भेजा है।

अभिनेत्री और तृणमूल कांग्रेस सांसद मिमी चक्रवर्ती ने अपने निर्वाचन क्षेत्र में स्थानीय पार्टी नेतृत्व पर नाखुशी व्यक्त करते हुए पद से इस्तीफे की घोषणा की है। 2019 के लोकसभा चुनाव में मिमी चक्रवर्ती ने जादवपुर सीट से जीत हासिल की थी। एक्टर ने अपना इस्तीफा तृणमूल कांग्रेस प्रमुख ममता बनर्जी को सौंप दिया है। हालाँकि, यह उनका औपचारिक इस्तीफा नहीं माना जाएगा क्योंकि उन्होंने अपना इस्तीफा लोकसभा अध्यक्ष को नहीं भेजा है।

इससे पहले सूत्रों ने मंगलवार को बताया कि जादवपुर की सांसद मिमी चक्रवर्ती ने दो संसदीय स्थायी समितियों से इस्तीफा दे दिया है, उन्होंने अपना इस्तीफा टीएमसी के लोकसभा नेता सुदीप बंद्योपाध्याय को भेज दिया है। चक्रवर्ती ने दो अस्पतालों की रोगी कल्याण समितियों के अध्यक्ष पद से इस्तीफा दे दिया था। एक के बाद एक घटनाक्रम तब हुआ जब मिमी ने कथित तौर पर बंद हलकों में खुलासा किया कि वह 2024 का लोकसभा चुनाव लड़ने के लिए अनिच्छुक थी।

अन्य न्यूज़

Source link

Most Popular

To Top