राजनीति

Video: पुलिस ने पकड़ी शराब की हजारों बोतलें, 655 बांड्रेड, 1065 होम्योपैथिक दवाई और 450 बोतल नकली शराब शामिल, जानें पूरा मामला

Liquor- India TV Hindi

Image Source : ANI/SCREENGRAB
पकड़ी गई शराब के साथ पुलिस

लोकसभा चुनाव 2024 के बीच आंध्र प्रदेश पुलिस और इनफोर्समेंट ब्यूरो की विशेष टीम ने मिलकर 2170 बोतलें जब्त की हैं। इन बोतलों में शराब और नशीली दवाएं थीं। जब्त की गई बोतलों में 655 स्टर्लिव रिजर्व व्हिस्की, 1065 होम्योपैथिक दवाई और 450 नकली शराब की हैं। इस मामले में दो लोगों को भी गिरफ्तार किया गया है। लड़ी श्रीशा और सुशांत पात्रो नाम के दो लोग गिरफ्तार हुए हैं। विशाखापट्टनम कमिश्नर रवि शंकर ने पुलिस की कार्रवाई की जानकारी दी। 

पकड़ी गई शराब की बोतलों का वीडियो भी सामने आया है, जिसमें बड़ी संख्या में शराब और दवाई की बोतलें देखी जा सकती हैं। आंध्र प्रदेश में लोकसभा चुनाव के साथ राज्यसभा चुनाव भी हो रहे हैं और यहां शराब की गुणवत्ता भी एक मुद्दा है।

चंद्रबाबू नायुडू ने किया अच्छी शराब का वादा

आंध्र प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री चंद्रबाबू नायुडू ने सत्ता में आने पर 40 दिन के अंदर सस्ती और अच्छी शराब उपलब्ध कराने का वादा किया है। तेलगू देसम पार्टी के नेता ने कहा था “मैं आपको बता रहा हूं… (राज्य सरकार बनाने के) 40 दिनों के भीतर न केवल गुणवत्तापूर्ण शराब मिलेगी, बल्कि हम कीमतें कम करने की भी जिम्मेदारी लेंगे।” जगन मोहन रेड्डी ने 2019 में वादा किया था कि वह सत्ता में आने पर राज्य में शराबबंदी करेंगे, लेकिन वह अपने वादे को पूरा करने में विफल रहे। इसके बाद चंद्रबाबू नायुडू ने आरोप लगाए कि वाईएसआर कांग्रेस पार्टी की सरकार शराब के जरिए दोगुना फायदा कमा रही है। चंद्रबाबू नायुडू ने यह भी कहा था कि उनकी सरकार के समय एक क्वार्टर की कीमत 60 रुपये थी, जो कि जगन मोहन की सरकार के समय 200 रुपये हो गई। उन्होंने कहा था कि रोज एक क्वार्टर शराब पीने वाला इंसान हर महीने जगन मोहन सरकार को 4500 रुपये दे रहा है।

यह भी पढ़ें-

‘..जिहादी मारे गए तो कांग्रेस की मैडम के आंखों से आंसू बह रहे थे’, जामनगर की रैली में पीएम मोदी का कांग्रेस पर बड़ा अटैक

बड़ी खबर: अमेठी और रायबरेली से राहुल-प्रियंका नहीं लड़ेंगे चुनाव, अब कौन होगा उम्मीदवार, फैसला जल्द

Latest India News

Source link

Most Popular

To Top