बड़ी खबर

Video: जमीन फट जाए लेकिन शादी में पुराना आशिक ना आए, पूर्व प्रेमी ने दूल्हे को साइड कर दुल्हन की भर दी मांग

शादी पर दूल्हे की जगह पुराने आशिक ने दुल्हन की भर दी मांग- India TV Hindi

Image Source : SOCIAL MEDIA
शादी पर दूल्हे की जगह पुराने आशिक ने दुल्हन की भर दी मांग

कहते हैं कि लड़कियों को सबसे ज्यादा डर उनके पुराने सनकी आशिकों से लगता है। पुराने आशिक अपने प्यार को पाने के लिए किसी भी हद तक जा सकते हैं। जिसका उदाहरण एक वायरल हो रहे वीडियो में देखने को मिल रहा है। जहां एक युवती की शादी में उसका पुराना आशिक पहुंच जाता है और वह दूल्हे को साइड कर उसकी मांग भर देता है। यह देख शादी में आए लोगों के बीच खलबली मच जाती है। इस मजेदार वीडियो को लोग खूब पसंद कर रहे और इसे जमकर शेयर कर रहे हैं।

दूल्हे को धक्का देकर दुल्हन की भर दी मांग

वायरल हो रहे इस वीडियो में देखा जा सकता है कि शादी के वक्त एक दूल्हा-दुल्हन स्टेज पर बैठे हुए हैं। जैसे ही दूल्हा अपनी दुल्हन की मांग में सिंदूर भरने लगता है तभी उसी वक्त दुल्हन का पुराना प्रेमी वहां पहुंच जाता है। वह फौरन दूल्हे को धक्का देकर उसे वहां से हटाकर साइड कर देता है। इसके बाद वह अपनी जेब से सिंदूर निकालता है और दुल्हन की मांग में जबरन सिंदूर भर देता है। यह नजारा देख शादी में मौजूद लोग हैरान रह जाते हैं। वहीं दुल्हन अपने पुराने प्रेमी की इस हरकत पर रोने लगती है।

वायरल वीडियो पर लोग कर रहे मजेदार कमेंट

इस वीडियो को सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म इंस्टाग्राम पर कृष्णा ठाकरे नाम के यूजर ने शेयर किया है। वीडियो में यह दावा किया जा रहा है कि दुल्हन की मांग में सिंदूर भरने वाला शख्स उसका पुराना आशिक है। वहीं कुछ लोगों का कहना है कि ये एक स्क्रिप्टेड वीडियो है जो रील बनाने के लिए ऐसा किया गया है। वीडियो को खबर लिखे जाने तक करीब 9 मिलियन लोगों ने देखा और 52 हजार लोगों ने इसे लाइक किया है। वहीं बड़ी तदाद में लोग इस वीडियो पर कमेंट भी कर रहे हैं।

ये भी पढ़ें:

नहा रही थी महिला तभी गलती से हो गया Live स्ट्रीम, Zoom कॉल पर अंतिम संस्कार में थी शामिल

लेस्बियन कपल का हुआ ब्रेकअप, एक भारत की तो दूसरी पाकिस्तान से, जानें किसने किसे दिया धोखा

Source link

Most Popular

To Top