राजनीति

Varanasi में Ajay Rai के समर्थन में Priyanka और Dimple ने किया भव्य रोड शो, उमड़ी समर्थकों की भीड़

Ajay Rai in Varanasi

prabhasakshi

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के संसदीय क्षेत्र वाराणसी लोकसभा सीट पर प्रियंका गांधी और डिंपल यादव के रोड शो के बारे में महिलाओं ने कहा कि इसका बनारस की जनता पर थोड़ा बहुत असर निश्चित रूप से पड़ेगा। लेकिन वाराणसी में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का बोलबाला है और वे बनारस से बड़ी जीत दर्ज करेंगे।

वाराणसी लोकसभा सीट पर प्रियंका गांधी और डिंपल यादव के रोड शो के बारे में महिलाओं ने कहा कि इसका बनारस की जनता पर थोड़ा बहुत असर निश्चित रूप से पड़ेगा। लेकिन वाराणसी में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का बोलबाला है और वे बनारस से बड़ी जीत दर्ज करेंगे। इस दौरान महिलाओं ने मोदी सरकार की आलोचना करते हुए कहा कि कई विकास कार्य करने के बावजूद भी सरकार बेरोजगारी को रोकने में असफल रही है। 

दूसरी कई महिला मतदाताओं ने भी प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का समर्थन करते हुए कहा कि इस रोड शो का मतदाताओं पर कोई प्रभाव नहीं पड़ेगा। इस दौरान उन्होंने प्रदेश की कानून व्यवस्था सुधारने के लिए मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ की तारीफ भी की। रोड शो में शामिल की महिलाओं ने कहा कि इसका प्रभाव निश्चित रूप से चुनाव में पड़ेगा क्योंकि महंगाई और बेरोजगारी से जनता त्रस्त हो चुकी है। इसलिए मतदाता बनारस में बदलाव करने के बारे में सोच रहे हैं।

अन्य न्यूज़

Source link

Most Popular

To Top