उद्योग/व्यापार

UP Lok sabha Chunav 2024: वाराणसी में PM मोदी के हमशक्ल कर रहे प्रचार, लोग ले रहे सेल्फी

लोकसभा चुनाव की सबसे VVIP सीट वाराणसी में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नामांकन के बाद नेताओं का जमावड़ा शुरू हो गया है। भारतीय जनता पार्टी और विपक्ष के I.N.D.I.A. गठबंधन के अलावा बहुजन समाज पार्टी सहित सभी चुनावी प्रचार में जुटे हैं। इस चुनावी प्रचार के बीच वाराणसी में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के हमशक्ल भी घर-घर प्रचार कर रहे हैं और लोगों से प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के लिए वोट मांग रहे है। अपने बीच पीएम मोदी के हमशक्ल को देख लोग हैरान हैं, कुछ तो उन्हें ‘मोदी जी’ कहकर ही बुला रहे हैं। इतना ही नहीं लोग उनके साथ सेल्फी लेते भी नजर आ रहे हैं।

इनमें से ही एक हैं अभिनंदन पाठक, जो हूबहू पीएम मोदी की तरह ही नजर आते है। अभिनंदन पाठक ने बताया कि उन्होंने इससे पहले 2014 और 2019 के लोकसभा चुनाव में भी वाराणसी आकर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के लिए प्रचार किया था। अब वो वाराणसी में 15 दिनों तक रहकर बीजेपी के पक्ष में माहौल बनाएंगे। उनके साथ उनकी टीम के करीब 100 लोग भी वाराणसी पहुंच रहे हैं।

मोदी हमारे लिए भगवान हैं

अभिनंदन पाठक कहते हैं, ‘मोदी जी अवतार पुरुष हैं’ और उन्हें फिर से सत्ता में लाना है, इसलिए वो खुद के पैसे खर्च कर उनका चुनाव प्रचार कर रहें है। मोदी हमारे लिए भगवान हैं और उन्होंने धरती, गगन और अंतरिक्ष में भी भारत का मान बढ़ाया है। इसलिए वो अपने काम को छोड़ उनके विकास योजनाओं को जन-जन तक पहुंचा रहे हैं।

बताते चलें कि अभिनंदन पाठक मूलतः अयोध्या के रहने वाले हैं, लेकिन वो उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ में रहते हैं।

Source link

Most Popular

To Top