उद्योग/व्यापार

Top Picks: बाजार में मुनाफावसूली का मूड हावी, एक्सपर्ट्स इन शेयरों में दे रहे हैं खरीद की राय

Top Picks: बाजार में दूसरे दिन भी मुनाफावसूली का मूड हावी है। निफ्टी 21400 के नीचे आया है। वहीं बैंक निफ्टी पर भी दबाव देखने को मिल रहा है। आज मिडकैप शेयरों में भी नरमी आई है। इस बीच ऑटो, बैंक, IT, मेटल और पावर सेक्टर में दिख रहा है सबसे ज्यादा दबाव देखने को मिला। निफ्टी IT इंडेक्स में 1% जबकि मेटल इंडेक्स में आधा परसेंट से ज्यादा की गिरावट आई है। वहीं FMCG शेयरों में अच्छी खरीदारी रही। इस बीच CNBC-TV18 की EXCLUSIVE खबर के मुताबिक ZEE के साथ मर्जर की डेडलाइन बढ़ाने पर फिलहाल सोनी सहमत नहीं है। SONY के मैनेजमेंट ने कहा ZEE के अगले कदम पर नजर बनी है । ऐसे में सीएनबीसी- आवाज़ पर आज दिग्गज एक्सपर्ट्स ने टेक्निकल एनालिसिस के आधार पर अपने पसंदीदा स्टॉक्स में खरीदारी की राय दी है। एक्सपर्ट्स के सुझाए स्टॉक्स पर एक डालते हैं एक नजर।

प्रकाश गाबा की पसंद

Torrent Pharma प्रकाश गाबा ने Torrent Pharma में खरीदारी की राय दी है। उनका मानना है कि इस स्टॉक में 2200 रुपये से ज्यादा लक्ष्य के लिए खरीदारी की जा सकती है। इसके लिए 2130 रुपये का स्टॉपलॉल जरुर लगाए।

मानस जयसवाल की पसंद

Indian Hotels मानस जयसवाल ने Indian Hotels में खरीदारी की राय दी है। उनका मानना है कि इस स्टॉक में 459 रुपये के लक्ष्य के लिए खरीदारी की जा सकती है। इसके लिए 459 रुपये का स्टॉपलॉल जरुर लगाए।

राजेश पालविया की पसंद

BEL (Fut)-राजेश पालविया ने BEL में खरीदारी की राय दी है। उनका मानना है कि इस स्टॉक में 182/185 रुपये के लक्ष्य के लिए खरीदारी की जा सकती है। इसके लिए 169 रुपये का स्टॉपलॉल जरुर लगाए।

आशीष बहेती की पसंद

Sun Pharma आशीष बहेती ने Sun Pharma में खरीदारी की राय दी है। उनका मानना है कि इस स्टॉक में 1280 रुपये के लक्ष्य के लिए खरीदारी की जा सकती है। इसके लिए 1230 रुपये का स्टॉपलॉल जरुर लगाए।

कविता जैन की पसंद

Aarti Industries- कविता जैन ने Aarti Industriesमें खरीदारी की राय दी है। उनका मानना है कि इस स्टॉक में 612 रुपये के लक्ष्य के लिए खरीदारी की जा सकती है। इसके लिए 598 रुपये का स्टॉपलॉल जरुर लगाए।

गौरांग शाह की पसंद

BHEL- गौरांग शाह ने BHEL में खरीदारी की राय दी है। उनका मानना है कि इस स्टॉक में 225/230 रुपये के लक्ष्य के लिए खरीदारी की जा सकती है।

डिस्क्लेमर: मनीकंट्रोल.कॉम पर दिए गए विचार एक्सपर्ट के अपने निजी विचार होते हैं। वेबसाइट या मैनेजमेंट इसके लिए उत्तरदाई नहीं है। यूजर्स को मनी कंट्रोल की सलाह है कि कोई भी निवेश निर्णय लेने से पहले सर्टिफाइड एक्सपर्ट की सलाह लें।

Source link

Most Popular

To Top