उद्योग/व्यापार

Top Picks: कमजोर बाजार में एक्सपर्ट्स ने इन 5 शेयरों में दी दांव लगाने की सलाह

Top Picks: बाजार में लगातार तीसरे दिन दबाव देखने को मिल रहा है। सेंसेक्स 582.78 अंकों की गिरावट के साथ 70,912.02 के स्तर पर नजर आ रहा है जबकि निफ्टी 21400 के नीचे फिसला है। निफ्टी के 50 में से 44 शेयरों में गिरावट देखने को मिला जबकि सेंसेक्स के 30 में से 26 शेयरों में बिकवाली रही। वहीं निफ्टी बैंक के 12 में से 11 शेयरों में गिरावट रही। सेक्टोरल फ्रंट पर देखें तो निफ्टी IT, मेटल, PSEs में बिकवाली का दबाव देखने को मिला। बीएसई का पावर इंडेक्स 2 फीसदी, मेटल, ऑयल एंड गैस इंडेक्स, रियल्टी, आईटी इंडेक्स 1-2 फीसदी की गिरावट दिखा रहे हैं। वहीं ब्रॉडर मार्केट की बात करें तो मिडकैप, स्मॉलकैप शेयरों में भी बिकवाली का दबाव जारी है। ऐसे में सीएनबीसी- आवाज़ पर आज दिग्गज एक्सपर्ट्स ने टेक्निकल एनालिसिस के आधार पर अपने पसंदीदा स्टॉक्स में खरीदारी की राय दी है। एक्सपर्ट्स के सुझाए स्टॉक्स पर एक डालते हैं एक नजर।

मानस जयसवाल की पसंद

M&M- मानस जयसवाल ने M&M में बिकवाली की राय दी है। उनका मानना है कि इस स्टॉक में 1575रुपये के लक्ष्य के लिए बिकवाली की जा सकती है। इसके लिए 1611 रुपये का स्टॉपलॉस जरुर लगाए।

राजेश सातपुते की पसंद

Ramco Cements राजेश सातपुते ने Ramco Cements में बिकवाली की राय दी है। उनका मानना है कि इस स्टॉक में 910 रुपये के लक्ष्य के लिए खरीदारी की जा सकती है। इसके लिए 965 रुपये का स्टॉपलॉस जरुर लगाए।

आशीष बहेती की पसंद

Persistent Systems आशीष बहेती ने ITC में खरीदारी की राय दी है। उनका मानना है कि इस स्टॉक में 7900/7990रुपये के लक्ष्य के लिए खरीदारी की जा सकती है। इसके लिए 7550 रुपये का स्टॉपलॉस जरुर लगाए।

प्रकाश गाबा की पसंद

L&T Tech Svcs –प्रकाश गाबा ने L&T Tech Svcs में खरीदारी की राय दी है। उनका मानना है कि इस स्टॉक में 5600 रुपये के लक्ष्य के लिए खरीदारी की जा सकती है। इसके लिए 5600 रुपये का स्टॉपलॉस जरुर लगाए।

अमित सेठ की पसंद

UPL (Fut)- अमित सेठ ने UPL में बिकवाली की राय दी है। उनका मानना है कि इस स्टॉक में 540/535 रुपये के लक्ष्य के लिए बिकवाली की जा सकती है। इसके लिए 558 रुपये का स्टॉपलॉस जरुर लगाए।

ग्लोबल और घरेलू दोनों संकेत अब बाजार के खिलाफ, बैंक निफ्टी में 500 अंकों की इंट्राडे तेजी भी सकती है फंसा- अनुज सिंघल

डिस्क्लेमर: मनीकंट्रोल.कॉम पर दिए गए विचार एक्सपर्ट के अपने निजी विचार होते हैं। वेबसाइट या मैनेजमेंट इसके लिए उत्तरदाई नहीं है। यूजर्स को मनी कंट्रोल की सलाह है कि कोई भी निवेश निर्णय लेने से पहले सर्टिफाइड एक्सपर्ट की सलाह लें।

Source link

Most Popular

To Top