राजनीति

Swati Maliwal assault case: अरविंद केजरीवाल अभी भी विभव कुमार के साथ क्यों घूम रहे हैं? हिमंत सरमा ने उठाए सवाल

Himant Sarma r

Creative Common

सीएम हिमंत बिस्वा सरमा ने कहा कि इस पर कोई राजनीति नहीं होनी चाहिए। हम वैचारिक रूप से उनके (स्वाति मालीवाल) साथ नहीं हैं, लेकिन जब महिलाओं के खिलाफ कोई अपराध होता है, तो आवाज उठाना हमारा काम है। स्वाति मालीवाल ने दिल्ली पुलिस से शिकायत की है।

आप की राज्यसभा सांसद स्वाति मालीवाल के कथित हमले को लेकर दिल्ली के मुख्यमंत्री पर तीखा हमला करते हुए, असम के सीएम हिमंत बिस्वा सरमा ने पूछा कि केजरीवाल अभी भी बिभव कुमार के साथ क्यों घूम रहे हैं और उनके खिलाफ कार्रवाई क्यों नहीं कर रहे हैं?” दिल्ली पुलिस ने एफआईआर दर्ज की . गुरुवार शाम हुए कथित हमले के मामले में दिल्ली सीएम के सहायक विभव कुमार का नाम लिया गया है।

सीएम हिमंत बिस्वा सरमा ने कहा कि इस पर कोई राजनीति नहीं होनी चाहिए। हम वैचारिक रूप से उनके (स्वाति मालीवाल) साथ नहीं हैं, लेकिन जब महिलाओं के खिलाफ कोई अपराध होता है, तो आवाज उठाना हमारा काम है। स्वाति मालीवाल ने  दिल्ली पुलिस से शिकायत की है। सवाल यह है कि वह उसी कमरे में क्यों था या फिर उस आदमी (विभव कुमार) के साथ क्यों नहीं घूम रहे हैं? केजरीवाल अब अपराधी बन गए हैं और आज स्वाति मालीवाल के ट्वीट से इसकी पुष्टि हो गई है। लखनऊ हवाईअड्डे पर आप नेताओं की एक तस्वीर साझा करते हुए पूनावाला ने गुरुवार को अपने आधिकारिक एक्स हैंडल से पोस्ट किया 72 घंटे में विभव कुमार पर कोई एफआईआर नहीं, बल्कि केजरीवाल उन्हें बचा रहे हैं! उसके साथ घूम रहे हैं।

बीजेपी प्रवक्ता ने दावा किया कि मालीवाल पर हमला केजरीवाल के इशारे पर किया गया और उनके साथ हिंसा की गई। पूनावाला ने कहा कि यह स्पष्ट है: स्वाति मालीवाल पर हमला खुद केजरीवाल के इशारे पर किया गया था। शीश महल अपराध महल है और द्रौपदी चीरहरण की तरह – एक महिला राज्यसभा सांसद पर हिंसा और हमला किया गया था। 

अन्य न्यूज़

Source link

Most Popular

To Top