राजनीति

Swati Maliwal Alleges Assault | दिल्ली के मुख्यमंत्री आवास पर हंगामा, राज्यसभा सांसद स्वाति मालीवाल का आरोप- केजरीवाल ने अपने PA से मुझे पिटवाया

Swati Maliwal

ANI

आम आदमी पार्टी (आप) की राज्यसभा सदस्य स्वाति मालीवाल ने सोमवार को दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल के निजी सहायक (पीए) पर उनके साथ मारपीट करने का आरोप लगाया।

आम आदमी पार्टी (आप) की राज्यसभा सदस्य स्वाति मालीवाल ने सोमवार को दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल के निजी सहायक (पीए) पर उनके साथ मारपीट करने का आरोप लगाया। जानकारी के मुताबिक, दिल्ली महिला आयोग की पूर्व अध्यक्ष ने केजरीवाल के पीए विभव पर राष्ट्रीय राजधानी में मुख्यमंत्री आवास के अंदर उन्हें पीटने का आरोप लगाया है। मालीवाल की ओर से पीसीआर कॉल की गई, जिस पर दिल्ली पुलिस मुख्यमंत्री आवास पहुंची।

केजरीवाल के पीए पर सीएम आवास के अंदर मारपीट करने का आरोप 

आप की राज्यसभा सांसद स्वाति मालीवाल ने आरोप लगाया है कि मुख्यमंत्री आवास पर मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल के पीए ने उनके साथ मारपीट की। मालीवाल ने जांच के लिए दिल्ली पुलिस से संपर्क किया है। रिपोर्ट्स के मुताबिक, कथित हिंसा के बाद रविवार रात दिल्ली पुलिस को एक पीसीआर कॉल की गई।

कौन हैं केजरीवाल के कार्मिक सचिव बिभव कुमार?

विशेष रूप से, बिभव कुमार हाल ही में तब सुर्खियों में आए जब दिल्ली सतर्कता विभाग ने उन्हें “अवैध नियुक्ति” का हवाला देते हुए दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल के निजी सचिव के पद से बर्खास्त कर दिया। बिभव कुमार को 2007 में उनके खिलाफ ‘एक लोक सेवक को अपना कर्तव्य निभाने से रोकने के लिए हमला करने और आपराधिक बल का उपयोग करने’ के मामले में बर्खास्त कर दिया गया था।

अन्य न्यूज़

Source link

Most Popular

To Top