उद्योग/व्यापार

Rulka Electricals IPO: कंपनी ने तय किया प्राइस बैंड, 16 मई को खुलने वाला है आईपीओ

Rulka Electricals IPO: इंटीग्रेटेड इलेक्ट्रिकल सर्विसेज कंपनी रूलका इलेक्ट्रिकल्स का आईपीओ 16 मई को सब्सक्रिप्शन के लिए खुलने वाला है। कंपनी ने इश्यू के लिए प्राइस बैंड की घोषणा कर दी है। इसके लिए 223-235 रुपये प्रति शेयर का प्राइस बैंड तय किया है। निवेशकों के पास इसमें 21 मई तक निवेश का मौका रहेगा। कंपनी का इरादा इश्यू के जरिए 26.40 करोड़ रुपये जुटाने का है। आईपीओ के तहत 19.80 करोड़ रुपये के फ्रेश इक्विटी शेयर जारी किए जाएंगे। इसके अलावा, 6.60 करोड़ रुपये के शेयरों की बिक्री ऑफर फॉर सेल (OFS) के जरिए होगी। कंपनी के शेयर NSE के SME प्लेटफॉर्म इमर्ज पर लिस्ट किए जाएंगे।

Rulka Electricals IPO से जुड़ी डिटेल

रूलका इलेक्ट्रिकल्स के आईपीओ के तहत कुल 11.23 लाख शेयरों की बिक्री होगी। इसमें से 8.42 लाख फ्रेश इक्विटी शेयर जारी किए जाएंगे। इसके अलावा, 2.8 लाख शेयरों की बिक्री OFS के जरिए होगी। OFS के हिस्से के रूप में शेयरधारक अभय कांतिलाल शाह HUF द्वारा बुक-बिल्डिंग रूट के माध्यम से 10 रुपये के फेस वैल्यू के साथ 2.8 लाख शेयरों की बिक्री की जाएगी।

इसमें कहा गया है कि निवेशक कम से कम 600 इक्विटी शेयरों और उसके मल्टीपल में बोली लगा सकते हैं। इस हिसाब से रिटेल निवेशकों को कम से कम 141,000 रुपये का निवेश करना होगा।

Rulka Electricals कहां करेगी फंड का इस्तेमाल

रूलका इलेक्ट्रिकल्स अपनी बिजनेस एक्टिविटी के विस्तार के लिए फंड का इस्तेमाल करेगी। इसके अलावा, सामान्य कॉर्पोरेट उद्देश्यों और पब्लिक ऑफर खर्चों के लिए भी फंड का उपयोग होगा। कंपनी अपनी वर्किंग कैपिटल की जरूरतों को पूरा करने के लिए भी खर्च करेगी। बीलाइन कैपिटल एडवाइजर्स प्राइवेट लिमिटेड एकमात्र बुक रनिंग लीड मैनेजर है, जबकि बिगशेयर सर्विसेज इश्यू के लिए रजिस्ट्रार है।

Rulka Electricals के बारे में

रूलका इलेक्ट्रिकल्स साल 2013 में इनकॉर्पोरेट हुई है। REL एक टर्न-की प्रोजेक्ट कॉन्ट्रैक्टर है जो सभी तरह की इलेक्ट्रिकल और अग्निशमन टर्नकी प्रोजेक्ट्स के लिए सॉल्यूशन मुहैया करती है। कंपनी सभी तरह के इंडस्ट्रियल प्लांट्स के लिए इलेक्ट्रिकल कॉन्ट्रैक्टिंग सर्विसेज भी प्रदान करती है। रूलका इलेक्ट्रिकल्स एक इलेक्ट्रिकल और फायर-फाइटिंग सॉल्यूशन कंपनी है। कंपनी इलेक्ट्रिकल सॉल्यूशन, इलेक्ट्रिकल पैनल, सोलर ईपीसी कॉन्ट्रैक्ट, टर्नकी इलेक्ट्रिकल वेयरहाउसिंग प्रोजेक्ट्स, इलेक्ट्रिकल कमर्शियल इंडस्ट्रियल सर्विसेज, मेंटेनेंस सर्विसेज, इलेक्ट्रिकल कॉन्ट्रैक्ट और डेटा और वॉयस केबलिंग इंस्टॉलेशन सहित कई सेवाएं प्रदान करती है।

Source link

Most Popular

To Top