खेल

Rohit Sharma place in Team India for T20 World Cup is not yet clear said Jay Shah | क्या T20 वर्ल्ड कप में खेलेंगे रोहित शर्मा? जय शाह के बयान ने तोड़ दिया करोड़ों फैंस का दिल

Rohit Sharma, Jay Shah- India TV Hindi

Image Source : GETTY
रोहित शर्मा के साथ जय शाह और सचिन तेंदुलकर

वनडे वर्ल्ड कप 2023 के फाइनल में मिली हार के बाद से रोहित शर्मा और विराट कोहली जैसे सीनियर खिलाड़ी रेस्ट पर हैं। दोनों ही खिलाड़ी साउथ अफ्रीका में खेले जाने वाले टेस्ट सीरीज के दौरान एक बार फिर से एक्शन में नजर आएंगे। इसी बीच फैंस के दिलों में यह सवाल उठ रहा है कि भला ये दोनों खिलाड़ी वाइट बॉल क्रिकेट में एक बार फिर से कब नजर आएंगे। बीते दिनों विराट कोहली को लेकर यह खबर सामने आई कि बीसीसीआई उन्हें टी20 वर्ल्ड कप के प्लान में नहीं शामिल कर रहा है। अब बीसीसीआई सचिव जय शाह ने रोहित शर्मा को लेकर भी एक बड़ा अपडेट दिया है।

रोहित शर्मा के लिए बड़ा अपडेट

क्रिकबज के रिपोर्ट्स के अनुसार अगले साल वेस्टइंडीज और यूएसए में खेले जाने वाले टी20 वर्ल्ड कप में रोहित शर्मा टीम इंडिया का हिस्सा होंगे या नहीं यह अभी तक साफ नहीं हो सका है। दरअसल रिपोर्ट्स में कहा गया है कि जय शाह ने पुष्टि की है कि रोहित शर्मा को टी20 वर्ल्ड कप में उनकी जगह पर कोई आश्वासन नहीं दिया जा सकता है। जय शाह के इस बयान ने लाखों फैंस के दिलों को तोड़ दिया है।

जय शाह ने आगे यह भी कहा कि आईपीएल और वर्ल्ड कप से पहले खेले जाने वाले टी20 सीरीज के आधार पर कोई फैसले लिए जाएंगे। उन्होंने कहा कि अभी स्पष्टता की क्या जरूरत है? टी20 विश्व कप जून में शुरू हो रहा है, उससे पहले हमारे पास आईपीएल है और अफगानिस्तान के खिलाफ सीरीज है। शाह ने बयान से यह तो साफ हो गया है कि वर्ल्ड टीम में खिलाड़ियों को जगह बनाने के लिए आईपीएल जैसे बड़े टूर्नामेंट में अच्छा प्रदर्शन करना होगा। आपको बता दें कि पिछले तीन सालों से रोहित शर्मा आईपीएल में बतौर बल्लेबाज कुछ खास प्रदर्शन नहीं कर सके हैं।

रोहित शर्मा के लिए मुश्किलें डबल

रोहित शर्मा ने हाल ही में खेले गए वनडे वर्ल्ड कप के दौरान शानदार प्रदर्शन किया फिर चाहे वो बतौर बल्लेबाज हो या बतौर कप्तान। रोहित शर्मा की कप्तानी में टीम इंडिया ने फाइनल तक का सफर तय किया, लेकिन वहीं बात जब टी20 फॉर्मेट की हो जाती है तब रोहित शर्मा अपने नाम के अनुसार प्रदर्शन नहीं कर पा रहे हैं। रोहित शर्मा को अगले साल टी20 वर्ल्ड कप टीम में अपनी जगह पक्की करनी है तो उन्हें आईपीएल के साथ-साथ इंटरनेशनल सीरीज के दौरान भी अच्छा प्रदर्शन करना होगा।

यह भी पढ़ें

ICC ने लिया चौंकाने वाला फैसला, इस खिलाड़ी पर अचानक लगा दिया बैन

IND vs SA: गेंदबाज होंगे हावी या बल्लेबाज बरसाएंगे रन, जानें पहले मैच में पिच से किसे मिल सकता है फायदा

 

Latest Cricket News

Source link

Most Popular

To Top