राजनीति

RJD या कांग्रेस के साथ जा सकते हैं चिराग पासवान? Aap Ki Adalat में खुलकर दिया जवाब

आप की अदालत में चिराग पासवान।- India TV Hindi

Image Source : INDIA TV
आप की अदालत में चिराग पासवान।

Aap Ki Adalat: इंडिया टीवी के चर्चित शो ‘आप की अदालत’ में लोक जनशक्ति पार्टी (राम विलास) के नेता चिराग पासवान ने कई विषयों पर खुलकर बात की। वहीं आप की अदालत में India Tv के एडिटर इन चीफ रजत शर्मा के सवालों का भी उन्होंने सामना किया। इस दौरान चिराग पासवान ने आरजेडी या कांग्रेस के साथ जाने को लेकर पूछे गए सवालों का भी जवाब दिया। एक सवाल का जवाब देते हुए उन्होंने कहा कि इस बार के लोकसभा चुनाव में एनडीए शत प्रतिशत 400 का आंकड़ा पार करेगी।

क्या RJD से प्रस्ताव आया?

इंडिया टीवी के एडिटर इन चीफ रजत शर्मा ने जब उनसे पूछा कि क्या उन्हें कभी RJD द्वारा अपने गठबंधन में शामिल होने का प्रस्ताव आया था? इसका जवाब देते हुए चिराग पासवान ने कहा कि “न ऐसा कोई प्रस्ताव आया था, न भविष्य में ऐसे किसी प्रस्ताव की गुंजाइश है। मेरी अपनी पार्टी है। गठबंधन में रहेंगे। मजबूती के साथ रहेंगे। किसी के साथ विलय नहीं करेंगे।” वहीं जब चिराग पासवान से पूछा गया कि क्या आप कभी राहुल गांधी के साथ जाएंगे? इसका जवाब देते हुए चिराग पासवान ने कहा कि “कहा जाता है कि ‘You never say, Never’ लेकिन इसके लिए मैं निश्चित तौर पर कहूंगा कि कभी नहीं।”

400 का आंकड़ा पार करेगी NDA?

चिराग पासवान से जब पूछा गया कि क्या एनडीए इस बार 400 सीटों का आंकड़ा पार करेगा? इस सवाल का जवाब देते हुए उन्होंने कहा “शत प्रतिशत”। उन्होंने दावा किया कि “बीजेपी के नेतृत्व वाला एनडीए इस बार बिहार की सभी 40 लोकसभा सीटों पर भी क्लीन स्वीप करेगा।” उन्होंने कहा कि “मैं दावे के साथ कह सकता हूं कि बिहार में NDA 40 की 40 सीटें जीतेगा।” साथ ही उन्होंने यह भी कहा कि “2019 के मुकाबले 2024 में हमारे गठबंधन की ताकत बढ़ी है। ये मेरे विश्वास को बढ़ाता है कि किशनगंज की जो सीट पिछली बार हम लोग चूक गए थे, उसे भी हासिल करेंगे और NDA की 400 से ज्यादा सीटों में बिहार का 40 सीटों का योगदान होगा।”

यहां देखें आप की अदालत का पूरा शो-

Latest India News

Source link

Most Popular

To Top