खेल

RCB vs DC Dream 11 Prediction: इस फॉर्मूले से बनाएं अपनी टीम, इन खिलाड़ियों को चुनें कप्तान और उपकप्तान

Royal Challengers Bengaluru vs Delhi Capitals- India TV Hindi

Image Source : AP
RCB vs DC Dream 11 Prediction: इस फॉर्मूले से बनाएं अपनी टीम, इन खिलाड़ियों को चुनें कप्तान और उपकप्तान

RCB vs DC Dream 11 Prediction: इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) के 17वें सीजन के 62वें लीग मुकाबले में रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु और दिल्ली कैपिटल्स टीम के बीच भिड़ंत देखने को मिलेगी। दोनों टीमों के बीच ये मुकाबला बेंगलुरु टीम के होम ग्राउंड एम. चिन्नास्वामी स्टेडियम में खेला जाएगा। प्लेऑफ की रेस में बने रहने के लिए दोनों टीमों के लिए ये मैच काफी अहम है। रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु की टीम अभी प्वाइंट्स टेबल में 7वें स्थान पर है, जिसमें उन्होंने 12 मैचों में से 5 में जीत दर्ज की है वहीं दिल्ली कैपिटल्स की टीम 5वें नंबर पर 12 अंकों के साथ है। हम आपको इस मुकाबले की ड्रीम 11 टीम के बारे में बताने जा रहे हैं, जिसमें आप किन खिलाड़ियों को अपनी फेंटेसी टीम में मौका दे सकते हैं।

4 बल्लेबाज और तीन गेंदबाजों को करें अपनी टीम में शामिल

रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु और दिल्ली कैपिटल्स के बीच खेले जानें वाले इस मुकाबले के लिए आप अपनी ड्रीम 11 टीम में विकेटकीपर के रूप में दिनेश कार्तिक और अभिषेक पोरेल को शामिल कर सकते हैं, दोनों ही खिलाड़ी बल्ले से अब तक अपनी टीमों के लिए अहम योगदान देते हुए नजर आए हैं। वहीं अपनी इस टीम में आप बल्लेबाजी के ऑप्शन में फाफ डु प्लेसिस, विराट कोहली, ट्रिस्टन स्टब्स और जैक फ्रेजर मैकगर्क को शामिल कर सकते हैं। इन सभी खिलाड़ियों का प्रदर्शन बल्ले से शानदार देखने को मिला है। कोहली अब तक इस सीजन में बल्ले से शानदार प्रदर्शन किया है जिसमें वह ऑरेंज कैप की रेस में अभी सबसे आगे चल रहे हैं।

आप अपनी इस ड्रीम 11 टीम में ऑलराउंडर खिलाड़ी के तौर पर कैमरून ग्रीन और अक्षर पटेल को शामिल कर सकते हैं। वहीं प्रमुख गेंदबाज के तौर पर आप मोहम्मद सिराज, कुलदीप यादव और मुकेश कुमार को अपनी इस फेंटेसी टीम का हिस्सा बना सकते हैं।

रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु बनाम दिल्ली कैपिटल्स मैच की बेस्ट ड्रीम 11 टीम:

विकेटकीपर – दिनेश कार्तिक, अभिषेक पोरेल।

बल्लेबाज – विराट कोहली (कप्तान), फाफ डु प्लेसिस, ट्रिस्टन स्टब्स, जैक फ्रेजर मैकगर्क (उपकप्तान)।

ऑलराउंडर – कैमरून ग्रीन, अक्षर पटेल।

गेंदबाज – मोहम्मद सिराज, कुलदीप यादव, मुकेश कुमार।

ये भी पढ़ें

खराब लिस्ट में पहले नंबर पर पहुंचे सुनील नरेन, T20 क्रिकेट में बनाया बेहद शर्मनाक रिकॉर्ड

इस दिग्गज गेंदबाज ने किया संन्यास का ऐलान, टेस्ट क्रिकेट में 700 विकेट लेने वाला इकलौता फास्ट बॉलर

Latest Cricket News

Source link

Most Popular

To Top