उद्योग/व्यापार

Ram Mandir Pran Pratishtha: टाटा इंस्टीट्यूट ऑफ सोशल साइंसेज की छात्रों को चेतावनी, न करें किसी तरह का विरोध प्रदर्शन

Ram Mandir Pran Pratishtha: टाटा इंस्टीट्यूट ऑफ सोशल साइंसेज (TISS) ने अपने छात्रों से 22 जनवरी को अयोध्या स्थित राम मंदिर में होने वाले प्राण प्रतिष्ठा समारोह के खिलाफ संस्थान के परिसर में किसी भी प्रकार के प्रदर्शन में शामिल नहीं होने को कहा है। साथ ही चेतावनी दी है कि इस निर्देश को न मानने पर लॉ एनफोर्समेंट एजेंसीज की कार्रवाई का सामना करना होगा।

TISS ने इस बारे में नोटिस जारी किया है। नोटिस में कहा गया कि प्रशासनिक अधिकारियों को पता चला है कि कुछ छात्र प्राण प्रतिष्ठा समारोह के खिलाफ संस्थान के पुराने या नए परिसर में विरोध प्रदर्शन आयोजित करने की योजना बना रहे हैं।

नोटिस में कहा गया, ‘हम छात्रों को सख्त चेतावनी देते हैं कि वे ऐसी किसी भी गतिविधि या प्रदर्शन में भाग न लें। लॉ एनफोर्समेंट एजेंसीज ऐसी गतिविधियों में शामिल पाए जाने वाले छात्रों के खिलाफ आवश्यक कार्रवाई करेंगी।’

टीआईएसएस के छात्र संघ की ओर से कहा गया है कि उसने कोई विरोध प्रदर्शन आयोजित करने की योजना नहीं बनाई है। दूसरी ओर भारतीय प्रौद्योगिकी संस्थान (IIT) मुंबई प्राण प्रतिष्ठा समारोह के अवसर पर एक गौशाला का उद्घाटन और महाकाव्य रामायण पर बेस्ड कविता पाठ जैसे कार्यक्रम आयोजित करेगा।

Source link

Most Popular

To Top