खेल

Rahmanullah Gurbaz Revels Babar Azam was on the verge of crying After Pakistan Lost To Afghanistan In World Cup । गुरबाज ने बताया, बाबर आजम से हाथ मिलाने पहुंचे तो…

Rahmanullah Gurbaz And Babar Azam- India TV Hindi

Image Source : ICC/TWITTER
रहमनुल्लाह गुरबाज और बाबर आजम

आईसीसी वनडे वर्ल्ड कप 2023 की शुरुआत होने से पहले सभी को उम्मीद थी कि पाकिस्तान की टीम से मेगा इवेंट में बेहतर प्रदर्शन देखने को मिलेगा। हालांकि बाबर आजम की कप्तानी में पाक टीम के लिए ये टूर्नामेंट किसी बुरे सपने से कम साबित नहीं हुआ। टीम को अफगानिस्तान के खिलाफ मुकाबले में भी 8 विकेट से बड़ी हार का सामना करना पड़ा था। इस मैच को लेकर अब अफगान टीम के सदस्य विकेटकीपर बल्लेबाज रहमनुल्लाह गुरबाज ने अब ये खुलासा किया है कि जब वह मैच के बाद बाबर से हाथ मिलाने पहुंचे थे तो उस समय वह काफी ज्यादा इमोशनल दिखाई दिए। बता दें कि इस मैच के बाद बाबर ने गुरबाज को एक बैट भी तोहफे के तौर पर दिया था।

बाबर लगभग रोने ही वाले थे

रहमनुल्लाह गुरबाज ने इस मैच में 53 गेंदों में 9 चौके और एक छक्के की मदद से 65 रनों की अहम पारी खेली थी। इस मुकाबले को लेकर गुरबाज ने एक वीडियो में बताते हुए कहा कि हार के बाद बाबर आजम इतने इमोशनल हो गए थे कि वह लगभग रोने ही वाले थे। हालांकि उन्होंने खुद को संभाल लिया, भारत में टूर्नामेंट के दौरान टीम के खराब प्रदर्शन को लेकर उन्हें लगातार काफी ज्यादा आलोचनाओं का सामना करना पड़ रहा था। गुरबाज ने अपने बयान में आगे कहा कि मैं उस मुकाबले को कभी नहीं भूल पाऊंगा। मैच खत्म होने के बाद जब मैंने बाबर से बैट मांगा तो वह जब लेकर आए तो काफी ज्यादा निराश लग रहे थे। एक खिलाड़ी के तौर पर मैं उनकी स्थिति को समझ सकता हूं। मुझे पता है कि जब आप इस तरह की परिस्थितियों में मैच हारते हैं तो कैसा महसूस होता है।

वह सर्वश्रेष्ठ खिलाड़ियों और कप्तानों में से एक हैं

अफगान खिलाड़ी ने आगे इस वीडियो में कहा कि मुझे याद है कि मैं भी बाबर को देखकर काफी इमोशनल हो गया था। आप मेरा विश्वास कीजिए मैं कैमरे के सामने ये बात नहीं कहना चाहता, लेकिन मैं कहना चाहता हूं कि वह रोने वाला था। वह सर्वश्रेष्ठ खिलाड़ियों और कप्तानों में से एक हैं और मैंने इस तरह का खिलाड़ी नहीं देखा। उस समय उनके खिलाफ काफी सारे लोग थे, इसके बावजूद वह लगातार पूरी मजबूती के साथ आगे बढ़ते रहे।

ये भी पढ़ें

IND vs SA : टी20 में किस टीम का पलड़ा है भारी, ऐसे हैं आंकड़े

ICC ने अभी से ही शुरू की T20 World Cup 2024 की तैयारी, कर दिया ये बड़ा बदलाव

Latest Cricket News

Source link

Most Popular

To Top