राजनीति

Prayagraj Loksabha Seat पर Neeraj Tripathi ने बनाई बढ़त, जनता लगा रही है- अबकी बार 400 पार का नारा

Neeraj Tripathi

prabhasakshi

प्रयागराज लोकसभा सीट पर बातचीत के दौरान युवाओं ने कहा कि विकासवाद और राष्ट्रवाद उनके प्रमुख मुद्दा है। राहुल गांधी पर टिप्पणी करते हुए युवाओं ने दावा किया कि वे हार के डर से अमेठी छोड़कर रायबरेली भाग गए हैं। पूर्ववर्ती कांग्रेस की सरकार पर आरोप लगाया हुए लोगों ने कहा कि वह गूंगे और बहरों की सरकार थी।

चुनाव यात्रा के दौरान प्रभाव साक्षी की टीम उत्तर प्रदेश पहुंची। जहां प्रयागराज लोकसभा सीट पर हमारे एडिटर नीरज कुमार दुबे ने भारतीय जनता पार्टी के उम्मीदवार नीरज त्रिपाठी, पार्टी कार्यकर्ताओं समेत क्षेत्र के युवाओं से बात की। 

बातचीत के दौरान युवाओं ने कहा कि विकासवाद और राष्ट्रवाद उनके प्रमुख मुद्दा है। कांग्रेस नेता राहुल गांधी पर टिप्पणी करते हुए युवाओं ने दावा किया कि वे हार के डर से अमेठी छोड़कर रायबरेली भाग गए हैं। पूर्ववर्ती कांग्रेस की सरकार पर आरोप लगाया हुए लोगों ने कहा कि वह गूंगे और बहरों की सरकार थी। युवाओं ने कहा कि इस बार बीजेपी का 400 पार का नारा जरूर पूरा होगा। 

भारतीय जनता पार्टी के लोकसभा उम्मीदवार नीरज त्रिपाठी ने कहा कि मोदी सरकार के विकास कामों की बदौलत जनता आज बीजेपी के साथ है। जनता भारतीय जनता पार्टी के कार्यकर्ताओं ने भी पिछले 10 सालों में हुए विकास कार्यों को लेकर प्रधानमंत्री मोदी की तारीफ करते हुए कहा कि प्रयागराज लोकसभा सीट पर विरोधी दल के उम्मीदवार की निश्चित ही जमानत जब्त हो जाएगी। योगी सरकार की कानून व्यवस्था की तारीफ करते हुए लोगों ने कहा कि प्रयागराज से माफियाराज पूरी तरह खत्म हो चुका है। भाजपा कार्यकर्ताओं ने मायावती को लेकर कहा कि उनकी पार्टी ने पूरा वोट भारतीय जनता पार्टी की ओर ट्रांसफर कर दिया है।

अन्य न्यूज़

Source link

Most Popular

To Top