राजनीति

PM Modi से दिल्ली में मुलाकात करेंगे Udhayanidhi Stalin, तमिलनाडु में Khelo India Youth Games में शामिल होने का देंगे आमंत्रण

Udhayanidhi Stalin

प्रतिरूप फोटो

@Udhaystalin

युवा कल्याण विभाग का भी प्रभार संभालने वाले उदयनिधि ने इस बात की उम्मीद जताई कि केंद्रीय वित्त मंत्री निर्मला सीतारमण राज्य के अपने दौरे के दौरान तूत्तुक्कुडि और दक्षिणी क्षेत्रों में बारिश और बाढ़ से हुए नुकसान का आकलन करने के बाद राज्य के लिए कोष जारी करेंगी।

चेन्नई । तमिलनाडु के खेल मंत्री उदयनिधि स्टालिन ने बुधवार को कहा कि वह चार जनवरी को प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी से दिल्ली में मुलाकात करेंगे और इस महीने तमिलनाडु में आयोजित होने वाले ‘खेलो इंडिया यूथ गेम्स’ के लिए उन्हें आमंत्रित करेंगे। उदयनिधि ने संवाददाताओं से कहा कि पहली बार, ‘खेलो इंडिया यूथ गेम्स’ राज्य में आयोजित किए जाएंगे। इनका आयोजन 19 से 31 जनवरी तक किया जाएगा। उन्होंने कहा कि वह कार्यक्रम के लिए प्रधानमंत्री मोदी को आमंत्रित करेंगे। उदयनिधि ने एक सवाल के जवाब में कहा, “मैं उन्हें आमंत्रित करने जा रहा हूं। इसमें शामिल होना या न होना उनकी इच्छा है।” 

युवा कल्याण विभाग का भी प्रभार संभालने वाले उदयनिधि ने इस बात की उम्मीद जताई कि केंद्रीय वित्त मंत्री निर्मला सीतारमण राज्य के अपने दौरे के दौरान तूत्तुक्कुडि और दक्षिणी क्षेत्रों में बारिश और बाढ़ से हुए नुकसान का आकलन करने के बाद राज्य के लिए कोष जारी करेंगी। द्रमुक की युवा इकाई के सचिव उदयनिधि ने कहा कि पार्टी का युवा इकाई का राज्य सम्मेलन इस महीने के अंत में सलेम में हो सकता है और इस संबंध में औपचारिक घोषणा पार्टी प्रमुख और राज्य के मुख्यमंत्री एम.के. स्टालिन करेंगे।

डिस्क्लेमर: प्रभासाक्षी ने इस ख़बर को संपादित नहीं किया है। यह ख़बर पीटीआई-भाषा की फीड से प्रकाशित की गयी है।



अन्य न्यूज़

Source link

Most Popular

To Top