राजनीति

PM Modi ने Orissa के मुख्यमंत्री के शपथ ग्रहण की बतायी तारीख, Dharmendra Pradhan हो सकते हैं दावेदार

Orissa

prabhasakshi

उड़ीसा में भारतीय जनता पार्टी अपनी सरकार बनाने को लेकर कोई कोर-कसर नहीं छोड़ रही है। राज्य में एक चुनावी रैली को संबोधित करते हुए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने उड़ीसा के मुख्यमंत्री के शपथ ग्रहण की तारीख भी बता दी। उन्होंने कहा कि 10 जून को उड़ीसा की कोई बेटी या बेटा राज्य के मुख्यमंत्री पद की शपथ लेगा।

उड़ीसा में अपनी सरकार बनाने को लेकर भारतीय जनता पार्टी कोई कोर-कसर नहीं छोड़ रही है। राज्य में एक चुनावी रैली को संबोधित करते हुए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने उड़ीसा के मुख्यमंत्री के शपथ ग्रहण की तारीख भी बता दी। उन्होंने कहा कि 10 जून को भाजपा की तरफ से उड़ीसा की ही कोई बेटी या बेटा राज्य के मुख्यमंत्री पद की शपथ लेगा। 

इसके अलावा पार्टी के दूसरे वरिष्ठ नेता राजनाथ सिंह ने भी केन्द्रीय मंत्री धर्मेंद्र प्रधान की ओर इशारा करते हुए कहा कि अगर पार्टी राज्य में बहुमत हासिल करती है तो धर्मेंद्र प्रधान ही पार्टी के नेता होंगे। धर्मेंद्र प्रधान भारतीय जनता पार्टी के बड़े नेता हैं। उन्होंने सरकार और संगठन में कई महत्वपूर्ण पदों पर अपनी जिम्मेदारियां का बखूबी निर्वाहन किया है। उड़ीसा में संगठन को मजबूत करने में भी उनकी महत्वपूर्ण भूमिका मानी जाती है। इसके अलावा प्रधान, पीएम मोदी और गृहमंत्री अमित शाह के भी करीबी नेताओं में से एक हैं।

अन्य न्यूज़

Source link

Most Popular

To Top