राजनीति

PM मोदी ने सुनीता केजरीवाल को बताया ‘आम आदमी पार्टी के आका की पत्नी’, जानें पूरा मामला

PM Modi - India TV Hindi

Image Source : PM MODI/YOU TUBE
पीएम मोदी

पाटलिपुत्र: पीएम मोदी ने आज बिहार के पाटलिपुत्र में जनसभा की और इंडी गठबंधन और उससे जुड़े दलों पर जमकर निशाना साधा। पीएम मोदी ने विपक्षी पार्टियों को आरक्षण और परिवारवाद को लेकर घेरा। इस बीच उन्होंने उन पार्टियों का भी जिक्र किया, जिनमें परिवारवाद है। इसी दौरान पीएम ने दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल को आम आदमी पार्टी के आका की पत्नी बताया।

पीएम मोदी ने क्या कहा?

पीएम मोदी ने कहा कि भारत को कैसा पीएम चाहिए? भारत को ऐसा पीएम चाहिए, जो इस दमदार देश का दम दुनिया के सामने दमखम के साथ रख सके। वहीं इंडी गठबंधन की योजना 5 साल में 5 पीएम देने की है।

पीएम मोदी ने कहा कि 5 साल में 5 पीएम होंगे तो देश का क्या होगा? इसके लिए दावेदार कौन-कौन हैं? गांधी परिवार का बेटा, सपा वाले परिवार का बेटा, नेशनल कॉन्फ्रेंस वाले परिवार का बेटा, एनसीपी वाले परिवार की बेटी, टीएमसी वाले परिवार का भतीजा, आम आदमी पार्टी के आका की पत्नी, नकली शिवसेना परिवार का बेटा और आरजेडी के बेटे और बेटियां, ये सारे परिवारवादी मिलकर पीएम पद की कुर्सी पर म्यूजिकल चेयर खेलना चाहते हैं। 

पीएम ने कहा कि ये लोग घोर सांप्रदायिक हैं। इनको संविधान से, सर्व धर्म समभाव से कोई लेना देना नहीं है। ये लोग घोर जातिवादी हैं। ये लोग घोर परिवारवादी हैं। वो सबसे पहले अपने परिवार का सोचते हैं, बाकी सबको पीछे रखते हैं। क्या ऐसे लोग बिहार का भला कर सकते हैं?  

Latest India News

Source link

Most Popular

To Top