राजनीति

Odisha में अपनी सरकार बनाने के प्रति आश्वस्त है BJP, पार्टी प्रवक्ता ने कहा नवीन बाबू की विदाई तय

Odisha

prabhasakshi

भुवनेश्वर में भारतीय जनता पार्टी के प्रदेश प्रवक्ता सृजन शर्मा ने कहा कि राज्य की जनता ने इस बार परिवर्तन का मन बना लिया है और पहली बार उड़ीसा में कमल निश्चित रूप से खिलेगा। उन्होंने विश्वास जताया है कि 10 जून को भारतीय जनता पार्टी की सरकार उड़ीसा में शपथ लेगी।

चुनाव यात्रा के दौरान प्रभासाक्षी की टीम उड़ीसा पहुंची। जहां भुवनेश्वर में हमारे एडिटर नीरज कुमार दुबे ने भारतीय जनता पार्टी के प्रदेश प्रवक्ता सृजन शर्मा से बात की।

इस दौरान भाजपा के प्रवक्ता सृजन शर्मा ने कहा कि राज्य की जनता ने परिवर्तन का मन बना लिया है और पहली बार उड़ीसा में कमल निश्चित रूप से खिलेगा। उन्होंने विश्वास जताया कि 10 जून को भारतीय जनता पार्टी की सरकार उड़ीसा में शपथ लेगी। शर्मा ने कहा कि बीजद सरकार में आम लोग और पार्टी के नेता अपनी बात को सरकार तक नहीं पहुंच पा रहे हैं। जो नवीन पटनायक सरकार की विदायी का प्रमुख कारण बनेगा। 

भाजपा प्रवक्ता ने आरोप लगाया कि राज्य सरकार को चुने हुए जनप्रतिनिधि नहीं बल्कि भ्रष्ट अधिकारी चला रहे हैं। शर्मा ने कहा कि वर्तमान सरकार से राज्य की जनता त्रस्त हो चुकी है। नवीन सरकार पर उन्होंने राज्य के उद्योगपतियों के साथ भेदभाव करने का भी आरोप लगाया है। G20 में कोणार्क का सूर्य मंदिर दुनिया के बड़े नेताओं को दिखाने की भी प्रशंसा करते हुए उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने उड़ीसा की संस्कृति को देश और दुनिया तक फैलाया है। भाजपा नेता ने आरोप लगाया कि नवीन सरकार सिर्फ झूठा प्रचार करने में व्यस्त है। उसे विकास से कोई मतलब नहीं है।

अन्य न्यूज़

Source link

Most Popular

To Top