उद्योग/व्यापार

Nippon ने लगाया 52 वीक हाई, एक साल में दिया 146.41% का रिटर्न, क्या आगे और बढ़ने का है दम?

Nippon Share Price: भारतीय शेयर बाजार में आज तेजी देखने को मिली है। सेंसेक्स और निफ्टी दोनों ही हरे निशान में कारोबार करते हुए देखने को मिले हैं। इसके साथ ही सेंसेक्स जहां 560.29 अंकों की तेजी के साथ बंद हुआ तो वहीं निफ्टी 189.40 अंक की तेजी के साथ बंद हुआ है। इसके साथ ही बाजार में मौजूद कई स्टॉक्स आज 52 वीक हाई पर भी देखने को मिले। इसमें से एक Nippon का स्टॉक भी शामिल रहा। Nippon अपने 52 वीक हाई पर पहुंच गया है और शेयर एक साल से अपने निवेशकों को शानदार रिटर्न दे रहा है।

शेयर में तेजी

Nippon Life India Asset Management Ltd के शेयर में आज एनएसई पर 16.80 रुपये (2.99%) का उछाल देखने को मिला है। इसके साथ ही शेयर ने आज NSE पर 577.95 अंक पर क्लोजिंग दी है। वहीं इसका 52 वीक हाई एनएसई पर 581.80 रुपये है और इसका 52 वीक लो प्राइज 230.30 रुपये है।

शानदार रिटर्न

कंपनी का शेयर पिछले एक साल से अपने निवेशकों को शानदार रिटर्न दे रहा है। पिछले एक महीने में शेयर की ओर से अपने निवेशकों को 27% से ज्यादा का रिटर्न दिया गया है। वहीं पिछले 6 महीने में शेयर की ओर से अपने निवेशकों को 61% से ज्यादा का रिटर्न दिया गया है। इसके साथ ही पिछले एक साल में स्टॉक की कीमत डबल से भी ज्यादा हो चुकी है। पिछले एक साल में स्टॉक की ओर से अपने निवेशकों को 146.41 फीसदी का रिटर्न दिया गया है।

ब्रोकरेज ने दिया था ये टारगेट

वहीं प्रभूदास लीलाधर की ओर से अपनी मार्च की रिपोर्ट में इस कंपनी के शेयर पर 610 रुपये का टारगेट प्राइस सुझाया गया है। साथ ही तब स्टॉक पर BUY रेटिंग भी दी गई थी। ब्रोकरेज का कहना था कि लगातार इक्विटी बेहतर प्रदर्शन से नेट फ्लो में सुधार है और बदले में बाजार हिस्सेदारी में बढ़ोतरी है। साथ ही मजबूत निवेश प्रक्रिया और जोखिम प्रबंधन पर ध्यान केंद्रित है।

डिस्क्लेमर: मनीकंट्रोल.कॉम पर दी गई राय एक्सपर्ट की निजी राय होती है। वेबसाइट या मैनेजमेंट इसके लिए जिम्मेदार नहीं है। यूजर्स को मनीकंट्रोल की सलाह है कि निवेश से जुड़ा कोई भी फैसला लेने से पहले सर्टिफाइड एक्सपर्ट की सलाह लें।

Source link

Most Popular

To Top