बड़ी खबर

Mother’s Day: जनसभा को संबोधित कर रहे थे PM मोदी, मदर्स डे पर अचानक मिला प्यारा सा तोहफा, देखें VIDEO

मडर्स डे पर पीएम मोदी को मिला गिफ्ट।- India TV Hindi

Image Source : INDIA TV
मडर्स डे पर पीएम मोदी को मिला गिफ्ट।

कोलकाता: पूरी दुनिया में आज मदर्स डे मनाया जा रहा है। इस बीच पीएम मोदी की जनसभा के दौरान भी कुछ ऐसा हुआ जो मदर्स डे से जुड़ा हुआ है। दरअसल, रविवार को पीएम मोदी पश्चिम बंगाल के हुगली में एक चुनावी जनसभा को संबोधित कर रहे थे। इसी दौरान उनकी नजर भीड़ में खड़े दो युवकों पर पड़ी। दोनों युवकों के हाथों में पीएम मोदी और उनकी मां की तस्वीर थी। ये दोनों ही लोग पीएम मोदी की सभा में शामिल होने आए थे। वहीं पीएम ने जब इन्हें अपनी मां की तस्वीर के साथ देखा तो एसपीजी से तस्वीर रखवा लेने को कहा। 

365 दिन करते हैं मां की पूजा

मंच पर जनसभा को संबोधित करने के दौरान अचानक पीएम थोड़ी देर के लिए रुक गए। इसके बाद उन्होंने कहा कि ‘यहां दो सज्जन दो कोने में चित्र बनाकर लाए हैं और कब से हाथ ऊपर करके खड़े हैं। आपका हाथ दर्द करने लगेगा, लेकिन आप इतने प्यार से लेकर आए हैं। और वो भी मेरी मां का चित्र बनाकर लाए हैं।’ पीएम मोदी ने कहा कि ‘पश्चिम की दुनिया आज मदर्स डे मनाती है, लेकिन हम भारत के लोग तो 365 दिन मां की भी पूजा करते हैं, दूर्गा मां की भी पूजा करते हैं, काली मां की भी पूजा करते हैं और भारत माता की भी पूजा करते हैं।’

समर्थकों को चिट्ठी लिखेंगे पीएम मोदी

पीएम मोदी ने मंच पर ही एसपीजी से अपील करते हुए कहा कि ‘ये दो सज्जन जो बनाकर लाए हैं, आप पीछे अपना नाम पता लिख लेना, मैं जरूर आपको चिट्ठी भेजने का प्रयास करूंगा। ये दोनों मेरी मां की तस्वीर बनाकर लाए हैं, आप दोनों को मेरी तरफ से बहुत-बहुत धन्यवाद।’ इसके बाद पीएम के निर्देश पर एसपीजी के जवानों ने दोनों तस्वीरों को अपने पास रख लिया। इस घटना के बाद पीएम मोदी ने अपनी जनसभा को दोबारा शुरू किया और भाषण समाप्त किया।

यह भी पढ़ें- 

Lok Sabha Election 2024: पश्चिम बंगाल के हुगली में गरजे PM मोदी, जानें उनके भाषण की 10 बड़ी बातें

Lok Sabha Election 2024: अमित शाह ने कांग्रेस पर कसा तंज, बोले- ‘PoK भारत का है और हम उसे लेकर रहेंगे’

Source link

Most Popular

To Top