बड़ी खबर

Lok Sabha Elections 2024: ’10 साल पहले जो असंभव लगता था वो आज संभव हुआ’, प्रतापगढ़ की रैली में गरजे पीएम मोदी

pm modi, Pratapgarh- India TV Hindi

Image Source : ANI
प्रतापगढ़ की रैली में पीएम मोदी

प्रतापगढ़: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी आज उत्तर प्रदेश में चुनावी सभाएं कर रहे हैं। उन्होंने प्रतापगढ़ की चुनावी रैली में कहा कि 10 साल पहले जो असंभव लग रहा था वो आज संभव हुआ है। उन्होंने इसके पीछे की वजह वोट की ताकत को बताया है। उन्होंने कहा कि “10 साल पहले जो असंभव लगता था वो आज संभव हुआ है। कैसे? ये सब बदलाव कैसे आया? ये बदलाव, ये सफलता मोदी के कारण नहीं, ये आपके एक वोट के कारण हुआ है। ये आपके वोट की ताकत है कि आज दुनिया में हिंदुस्तान का डंका बज रहा है।”

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने अपने संबोधन में कहा, “कांग्रेस ने कर्नाटक में OBC आरक्षण छीन कर मुसलमानों को दे दिया है। कांग्रेस संविधान बदलकर ये नियम देश भर में लागू करना चाहती है लेकिन पिछड़ों से विश्वासघात करने वाली सपा इस पर चुप बैठी है। ये लोग मोदी के खिलाफ ‘वोट जिहाद’ की अपील कर रहे हैं। उनके एक साथी ने बताया कि उन्होंने तो तय किया है कि उनकी सरकार बनेगी तो राम लला को फिर से टेंट में भेज देंगे और राम मंदिर पर फिर से ताला लगा देंगे लेकिन ये लोग भूल रहे हैं कि ये मोदी है, मोदी के रहते धर्म के नाम पर दलितों-पिछड़ों के आरक्षण की लूट करने की बात ये सोच भी नहीं सकेंगे। मोदी के रहते राम लला दोबारा टेंट में जाएं, भूल जाइए।”

 प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने विपक्षी गठबंधन पर निशाना साधते हुए कहा,’इंडिया गठबंधन में केवल वे लोग हैं जो देश के सैनिकों की वीरता पर सवाल उठाते हैं। उनका एजेंडा जम्मू-कश्मीर में फिर से धारा 370 लागू करना है और करेंगे।” वे यह भी कहते हैं कि वे सीएए को रद्द कर देंगे।  पीएम मोदी ने राहुल गांधी पर तंज कसते हुए कहा-मैं आज समाजवादी शहजादे से एक सवाल करना चाहता हूं। बुआ तो आपकी इतनी करीबी हैं कि बंगाल से यहां तक आपके पास आईं हैं। लेकिन क्या कभी आपने अपनी नई बुआ से पूछा कि वो बंगाल में UP-बिहार वालों को बाहरी क्यों कहती हैं? बंगाल में जाने वाले यूपी के लोगों को TMC गाली क्यों देती है?

Source link

Most Popular

To Top