उद्योग/व्यापार

Lok Sabha Election 2024: ‘आज सलेम का मेरा वो रमेश नहीं है’ दिवंगत BJP कार्यकर्ता को याद कर भावुक हुए PM मोदी

Lok Sabha Election 2024: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (Narendra Modi) 19 मार्च को तमिलनाडु (Tamil Nadu) में अपने भाषण के दौरान दिवंगत BJP नेता वी रमेश (V Ramesh) को याद करते हुए भावुक हो गए। रमेश की 10 साल पहले हत्या कर दी गई थी। सलेम में एक रैली में बोलते हुए, पीएम मोदी ने वी रमेश के योगदान को याद किया, जिन्हें “ऑडिटर रमेश” के नाम से भी जाना जाता था।

मोदी ने अपने भाषण के दौरान विराम लेते हुए कहा, “मैं ऑडिटर रमेश को नहीं भूल सकता। आज सलेम का मेरा वो रमेश नहीं है। (दुर्भाग्य से आज रमेश हमारे बीच नहीं हैं)…रमेश ने पार्टी के लिए दिन-रात कड़ी मेहनत की और वह एक अच्छे वक्ता थे। लेकिन वह थे मारे गए। आज मैं उन्हें अपनी श्रद्धांजलि अर्पित करता हूं।”

पेशे से ऑडिटर रहे वी रमेश बीजेपी के तमिलनाडु महासचिव थे। 54 साल के नेता की जुलाई 2013 में एक अज्ञात गिरोह ने उनके घर में हत्या कर दी थी।

अपने भाषण के दौरान, पीएम मोदी ने तमिलनाडु में पार्टी के विकास में उनके योगदान को याद करते हुए दिवंगत BJP नेता केएन लक्ष्मणन को भी श्रद्धांजलि दी।

पीएम मोदी ने यह भी भरोसा जताया कि लोकसभा चुनाव में तमिलनाडु बीजेपी पर अपना भरोसा दिखाएगा। प्रधानमंत्री ने कहा, “अब तमिलनाडु ने तय कर लिया है कि 19 अप्रैल को हर वोट बीजेपी और एनडीए को जाएगा। अब तमिलनाडु ने फैसला कर लिया है- इस बार 400 पार।”

राहुल गांधी के बयान पर पलटवार

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कांग्रेस नेता राहुल गांधी की ‘शक्ति’ वाली टिप्पणी को लेकर ‘I.N.D.I.A.’ गठबंधन पर हमला जारी रखते हुए मंगलवार को कहा कि विपक्षी गठबंधन ने इसे नष्ट करने की घोषणा कर अपने ‘बुरे इरादे’ का प्रदर्शन किया है।

मोदी ने यहां भारतीय जनता पार्टी (BJP) की एक रैली को संबोधित करते हुए कहा कि कांग्रेस और द्रविड़ मुनेत्र कषगम (DMK) बार-बार हिंदुत्व का अपमान करते हैं, लेकिन किसी अन्य धर्म को निशाना नहीं बनाते। कांग्रेस और DMK विपक्षी ‘I.N.D.I.A.’ गठबंधन के अहम घटक हैं।

प्रधानमंत्री ने कहा कि ‘I.N.D.I.A.’ गठबंधन के लोग जानबूझकर हिंदू आस्था का अपमान करते हैं और इसके खिलाफ उनके द्वारा हर बयान सोच-समझकर दिया जाता है।

Loksabha Election: ‘अमेठी में हार से डरे हुए हैं’ स्मृति ईरानी ने राहुल पर साधा निशाना, ‘शक्ति’ वाले बयान पर किया पलटवार

Source link

Most Popular

To Top