राजनीति

Lok Sabha Election: वाराणसी में प्रियंका-डिंपल का रोड शो, श्री काल भैरव जी के भी किए दर्शन

Priyanka Dimple road show

X @samajwadiparty

कांग्रेस नेता प्रियंका गांधी वाद्रा और समाजवादी पार्टी सांसद डिंपल यादव ने वाराणसी में रोड शो से पहले ‘काशी के कोतवाल’ श्री काल भैरव जी के दर्शन किए। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी वाराणसी से लगातार तीसरी बार चुनाव लड़ रहे हैं और यहां सातवें और आखिरी चरण में एक जून को मतदान होगा।

लोकसभा चुनाव को लेकर छह चरण के मतदान खत्म हो चुके हैं। सातवें चरण के लिए वोट 1 जून को डाले जाएंगे। सातवें चरण में सबकी नजर वाराणसी सीट पर रहेगी। वाराणसी से प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी भाजपा के उम्मीदवार है। वहीं, कांग्रेस ने एक बार फिर से अजय राय को चुनावी मैदान में उतारा है। कांग्रेस नेता प्रियंका गांधी वाड्रा और सपा नेता डिंपल यादव आज वाराणसी में अजय राय के पक्ष में रोज शो भी किया। उनके साथ कांग्रेस नेता अजय राय भी मौजूद रहे। रैली की शुरुआत दुर्गाकुंड स्थित मां दुगा के आशीर्वाद के साथ की गई।

कांग्रेस नेता प्रियंका गांधी वाद्रा और समाजवादी पार्टी सांसद डिंपल यादव ने वाराणसी में रोड शो से पहले ‘काशी के कोतवाल’ श्री काल भैरव जी के दर्शन किए। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी वाराणसी से लगातार तीसरी बार चुनाव लड़ रहे हैं और यहां सातवें और आखिरी चरण में एक जून को मतदान होगा। कांग्रेस उम्मीदवार अजय राय ने ‘कहा कि यह आयोजन चुनाव में गेम चेंजर साबित होगा। राय को इस सीट पर इंडिया गठबंधन के सहयोगी दल कांग्रेस का समर्थन प्राप्त है। मोदी और राय के अलावा, मायावती की बसपा ने इस सीट से अतहर जमाल लारी को अपना उम्मीदवार बनाया है।

समाजवादी पार्टी प्रमुख अखिलेश यादव और कांग्रेस सांसद राहुल गांधी 28 मई को वाराणसी में इंडिया ब्लॉक के उम्मीदवार अजय राय के समर्थन में एक संयुक्त जनसभा करेंगे। आप संयोजक अरविंद केजरीवाल और राजद के तेजस्वी यादव भी उनके साथ मंच साझा कर सकते हैं, लेकिन उनकी पुष्टि की प्रतीक्षा है। सूत्रों ने इस बात की जानकारी दी है। राय को इस हाई-प्रोफाइल सीट पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के खिलाफ खड़ा किया गया है। बैठक में कांग्रेस अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खड़गे के भी शामिल होने की उम्मीद है। 

अन्य न्यूज़

Source link

Most Popular

To Top