राजनीति

Jammu-Kashmir: श्रीनगर के Tulip Garden में सजा मंच, मतदाताओं किया गया जागरूक

Tulip Garden

ANI

प्रभासाक्षी से बात करते हुए, प्रतिभागी श्रीनगर में प्रदर्शन करने और जनता के बीच जागरूकता पैदा करने के लिए उत्साहित थे। एक प्रतिभागी ने बताया कि उन्होंने कहा कि हम चुनाव के दौरान प्रदर्शन करने और लोगों को सही प्रतिनिधि चुनने में मदद करने के लिए बहुत उत्साहित हैं।

जिला निर्वाचन कार्यालय श्रीनगर ने श्रीनगर ट्यूलिप गार्डन में मतदाताओं के लिए जागरूकता कार्यक्रम आयोजित किया। लोगों को वोट डालने और सही प्रतिनिधि चुनने के लिए प्रेरित करने के लिए ट्यूलिप गार्डन श्रीनगर में संगीत प्रदर्शन और मंच नाटक आयोजित किया गया। प्रभासाक्षी से बात करते हुए, प्रतिभागी श्रीनगर में प्रदर्शन करने और जनता के बीच जागरूकता पैदा करने के लिए उत्साहित थे। एक प्रतिभागी ने बताया कि उन्होंने कहा कि हम चुनाव के दौरान प्रदर्शन करने और लोगों को सही प्रतिनिधि चुनने में मदद करने के लिए बहुत उत्साहित हैं।

एक अधिकारी ने बताया, हम जनता के बीच सही उम्मीदवार चुनने के लिए जागरूकता पैदा करना चाहते हैं जो संसद में उनका प्रतिनिधित्व करे। आपको बता दें कि श्रीनगर में एशिया का सबसे बड़ा ट्यूलिप गार्डन जनता के लिए खोल दिया गया। यह उद्यान डल झील और ज़बरवान पहाड़ियों के बीच स्थित है। फ्लोरीकल्चर विभाग के अधिकारियों ने कहा कि इंदिरा गांधी मेमोरियल ट्यूलिप गार्डन, जिसे पहले सिराज बाग के नाम से जाना जाता था, को जनता के लिए खोल दिया गया क्योंकि विभिन्न रंगों के ट्यूलिप खिलने शुरू हो गए हैं। ट्यूलिप गार्डन को जनता के लिए खोले जाने के बाद यहां पर्यटकों की संख्या में वृद्धि देखी गई है।

अन्य न्यूज़

Source link

Most Popular

To Top