खेल

IPL 2024: हार्दिक पांड्या ने बल्लेबाजों को बताया हार का कारण, इस सीजन टीम के खराब प्रदर्शन पर कही ये बात

Hardik Pandya- India TV Hindi

Image Source : AP
हार्दिक पांड्या

मुंबई इंडियंस की टीम के लिए इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) का 17वां सीजन अभी तक किसी बुरे सपने से कम साबित नहीं हुआ है। हार्दिक पांड्या की कप्तानी में टीम जहां पहले ही प्लेऑफ की रेस से बाहर हो गई थी तो वहीं कोलकाता नाइट राइडर्स के खिलाफ खेले गए मुकाबले में भी उन्हें 18 रनों से हार का सामना करना पड़ा। इस मैच में हार के बाद निराश मुंबई टीम के कप्तान हार्दिक पांड्या ने बल्लेबाजों के खराब प्रदर्शन को टीम की हार का बड़ा कारण बताया वहीं उन्होंने इस सीजन में मुंबई इंडियंस के खराब प्रदर्शन को लेकर भी बयान दिया।

हम अच्छी शुरुआत का फायदा नहीं उठा सके

कोलकाता नाइट राइडर्स के खिलाफ मुकाबले में मुंबई इंडियंस की टीम को 16 ओवर्स में जीत के लिए 158 रनों का टारगेट मिला था, जिसके बाद वह 139 के स्कोर तक ही पहुंच सके। इस मैच में हार के बाद हार्दिक पांड्या ने कहा कि हमने बल्लेबाजी में टारगेट का पीछा करते हुए काफी अच्छी शुरुआत की थी, लेकिन हम बाद में इसका फायदा नहीं उठा सके, जिसका हमें खामियाजा भी उठाना पड़ा। इस पिच पर विकेट भी थोड़ा सा ट्रिकी था ऐसे में हमें लय को बनाकर रखना जरूरी था, लेकिन हम ऐसा नहीं कर सके। हमें जो टारगेट मिला था वह परिस्थितियों को देखते हुए हमको हासिल करना चाहिए था। हमारे गेंदबाजों ने अच्छा प्रदर्शन किया।

हम इस सीजन मैदान पर बेहतर खेल नहीं दिखा सके

हार्दिक पांड्या ने मुंबई इंडियंस टीम के आईपीएल 2024 में खराब प्रदर्शन को लेकर कहा कि हमारी सोच मैदान पर जाकर अच्छा खेलने की थी लेकिन हम इस सीजन अच्छी क्रिकेट खेलने में कामयाब नहीं हो सके। हम आखिरी लीग मुकाबले में मैदान पर जाकर खेल का लुत्फ उठाने के साथ अच्छी क्रिकेट खेलना चाहते हैं। बता दें कि मुंबई इंडियंस की टीम आईपीएल के इस सीजन में अपना आखिरी मैच अपने होम ग्राउंड वानखेड़े स्टेडियम में 17 मई को लखनऊ सुपर जाएंट्स टीम के खिलाफ खेलने उतरेगी।

ये भी पढ़ें

IPL 2024: सुनील नारायण ने रच दिया इतिहास, T20 क्रिकेट में इतने विकेट लेने वाले बने तीसरे गेंदबाज

KKR vs MI: IPL में श्रेयस अय्यर का बड़ा कीर्तिमान, सौरव गांगुली-गौतम गंभीर के इस खास रिकॉर्ड की कर ली बराबरी

Latest Cricket News

Source link

Most Popular

To Top