राजनीति

Instagram Reel बनाने के चक्कर में 100 फुट उपर से पानी में युवक ने लगाई छलांग, मौके पर ही मौत | Watch Video

झारखंड के किशोर ने इंस्टाग्राम रील के लिए पानी में 100 फुट की छलांग लगाने का प्रयास किया और उसके बाद उसकी मौत हो गई। पुलिस ने मंगलवार को बताया कि झारखंड के साहिबगंज जिले में एक 18 वर्षीय व्यक्ति इंस्टाग्राम रील बनाने के लिए ऊंचाई से गहरे पानी में कूदने के बाद डूब गया। तौसीफ नाम का यह शख्स सोमवार शाम करीब 100 फीट की ऊंचाई से खदान झील में कूद गया। झील में नहा रहे उसके दोस्तों ने उसे बचाने की कोशिश की लेकिन असफल रहे। उन्होंने स्थानीय लोगों और पुलिस को सतर्क किया और एक तलाशी अभियान शुरू किया गया। बाद में युवक का शव बरामद हुआ।

घटना का एक वीडियो, जो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है, उसमें युवक को पानी में कूदते हुए दिखाया गया है जबकि उसका दोस्त उसकी हिम्मत को रिकॉर्ड कर रहा है। लेकिन पानी में गिरने के बाद जैसे ही वह तैरने लगा तो डूबने लगा। पुलिस उपाधीक्षक विजय कुमार कुशवाहा के मुताबिक, कई फीट गहरे पानी में कूदने के बाद युवक खुद को संभाल नहीं सका और डूब गया।

रिपोर्ट में यह भी बताया गया है कि तौसीफ के दोस्त इस तरह के नतीजे के लिए बिल्कुल तैयार नहीं थे। स्टंट की अचानक प्रकृति का मतलब था कि कोई सुरक्षा उपाय या पेशेवर सहायता उपलब्ध नहीं थी, केवल स्मार्टफोन वाले किशोरों का एक समूह, जो साहसिक क्षण को कैमरे में कैद करने के लिए उत्सुक है।

वीडियो पर रिएक्ट करते हुए एक यूजर ने लिखा, ‘तो उन्हें प्रसिद्धि तो मिल गई लेकिन इसकी कीमत उनकी जिंदगी है।’ एक अन्य उपयोगकर्ता ने कहा, “मुझे लगता है कि उसके बाएं हाथ में चोट लगी है और वह तैरने में सक्षम नहीं था। मैं गलत हो सकता हूँ। एक तीसरे यूजर ने कमेंट किया, “हे भगवान, यह बिल्कुल दिल तोड़ने वाला है।”

Source link

Most Popular

To Top