उद्योग/व्यापार

InCred ने फंडिंग राउंड में जुटाए 6 करोड़ डॉलर, यूनिकॉर्न बनी कंपनी

फिनटेक फर्म InCred नए और मौजूदा इनवेस्टर्स से फंडिंग राउंड में 6 करोड़ अमेरिकी डॉलर जुटाने के बाद यूनिकॉर्न बन गई है। एक अरब डॉलर से अधिक मूल्यांकन वाली नई कंपनियों को यूनिकॉर्न की कैटेगरी में रखा जाता है। इनक्रेड ने एक बयान में कहा कि फंडिंग के सीरीज-डी राउंड में उसने 6 करोड़ डॉलर जुटाने में सफलता हासिल की। इस तरह कंपनी का कुल वैल्यूएशन 1.04 अरब डॉलर हो गया है।

कंपनी के CEO का बयान

इनक्रेड यूनिकॉर्न का दर्जा पाने वाली इस साल की दूसरी कंपनी बनी है। इनक्रेड के चीफ एग्जीक्यूटिव ऑफिसर भूपिंदर सिंह ने कहा, “यह फंडिंग हमारे सफर में एक खास मुकाम रखता है और हमें यूनिकॉर्न के दर्जे तक ले जाता है। हम अपने निवेशकों से मिले समर्थन के लिए आभारी हैं।”

इन्होंने किया निवेश

फंडिंग के इस राउंड की अगुवाई MEMG के रंजन पई ने 90 लाख डॉलर के साथ की। आरपी ग्रुप के चेयरमैन रवि पिल्लई ने 54 लाख डॉलर और डॉयचे बैंक में प्रमुख (निश्चित आय एवं मुद्रा) ने भी 12 लाख डॉलर का निवेश किया है।

इसमें कहा गया है कि फंडिंग में कई बड़े अल्ट्रा-हाई-नेट वर्थ इंडिविजुअल और फैमिली ऑफिसेज के साथ-साथ वेरेनियम कैपिटल एडवाइजर्स और सत्व ग्रुप जैसे इंस्टीट्यूशनल इनवेस्टर्स की भी भागीदारी देखी गई।

Source link

Most Popular

To Top