राजनीति

INA स्टेशन पर मेट्रो के आगे कूदा व्यक्ति, 20 मिनट तक बाधित रही सेवाएं

  Delhi Metro

ANI

पुलिस ने बताया कि सीसीटीवी कैमरे की फुटेज में सिंह को प्लेटफॉर्म नंबर दो से समयपुर बादली जाने वाली मेट्रो ट्रेन के सामने कूदते हुए देखा गया। घटना के संबंध में पुलिस नियंत्रण कक्ष को सूचना मिलने के बाद एक दस्ता मौके पर पहुंचा।

नयी दिल्ली। दिल्ली के आईएनए मेट्रो स्टेशन पर 30 वर्षीय एक व्यक्ति ने मेट्रो ट्रेन के सामने कूदकर आत्महत्या कर ली। पुलिस ने रविवार को यह जानकारी दी। पुलिस ने बताया कि घटना शनिवार शाम करीब सात बजे हुई। मृतक की पहचान अजितेश सिंह के रूप में हुई है।

पुलिस ने बताया कि सीसीटीवी कैमरे की फुटेज में सिंह को प्लेटफॉर्म नंबर दो से समयपुर बादली जाने वाली मेट्रो ट्रेन के सामने कूदते हुए देखा गया। घटना के संबंध में पुलिस नियंत्रण कक्ष को सूचना मिलने के बाद एक दस्ता मौके पर पहुंचा। एक वरिष्ठ पुलिस अधिकारी ने बताया, सिंह की पहचान एक कॉल के जरिए हुई, जो उसके मोबाइल फोन पर आई थी।

उन्होंने बताया, शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है। उसने यह कदम क्यों उठाया, इसका पता लगाने के लिए जांच की जा रही है। दिल्ली मेट्रो रेल कॉर्पोरेशन (डीएमआरसी) के एक वरिष्ठ अधिकारी ने बताया कि इस घटना के कारण मेट्रो सेवाएं करीब 15 से 20 मिनट तक प्रभावित रहीं।

डिस्क्लेमर: प्रभासाक्षी ने इस ख़बर को संपादित नहीं किया है। यह ख़बर पीटीआई-भाषा की फीड से प्रकाशित की गयी है।



अन्य न्यूज़

Source link

Most Popular

To Top