राजनीति

Himachal में Congress सरकार अपना कार्यकाल पूरा करेगी : Sukhwinder Singh Sukhu

Himachal

प्रतिरूप फोटो

ANI

हिमाचल प्रदेश के मुख्यमंत्री सुखविंदर सिंह सुक्खु ने बिलासपुर जिले में एक चुनावी जनसभा को संबोधित करते हुए कहा कि राज्य की कांग्रेस सरकार अपना पांच साल का कार्यकाल पूरा करेगी और विपक्ष के नेता जयराम ठाकुर को प्रदेश सरकार को अपदस्थ करने का ‘‘दिवास्वप्न’’ देखना बंद कर देना चाहिए।

बिलासपुर/हमीरपुर । हिमाचल प्रदेश के मुख्यमंत्री सुखविंदर सिंह सुक्खु ने रविवार को कहा कि राज्य की कांग्रेस सरकार अपना पांच साल का कार्यकाल पूरा करेगी और विपक्ष के नेता जयराम ठाकुर को प्रदेश सरकार को अपदस्थ करने का ‘‘दिवास्वप्न’’ देखना बंद कर देना चाहिए। सुक्खु ने बिलासपुर जिले में एक जनसभा को संबोधित करते हुए कहा, ‘‘राज्य में लोकतांत्रिक रूप से चुनी हुई कांग्रेस सरकार को अपदस्थ करने की भाजपा की कोशिश के बाद जयराम ठाकुर ने जो नया काला कोट सिलने के लिए दिया है, वह दर्जी के पास ही पड़ा रह जाएगा।’’ 

उन्होंने हमीरपुर सीट से कांग्रेस उम्मीदवार सतपाल रायजादा के समर्थन में वोट मांगते हुए कहा कि राज्य के हितों से समझौता नहीं किया जाएगा। इससे पहले, हमीरपुर में एक रैली को संबोधित करते हुए सुक्खु ने आरोप लगाया कि जिले के तीन विधायक–कांग्रेस के दो बागियों और एक निर्दलीय विधायक–ने ‘‘खुद को बेच दिया’’। वह उन विधायकों का हवाला दे रहे थे जिन्होंने इस साल की शुरूआत में हुए राज्यसभा चुनाव में भाजपा उम्मीदवार को वोट दिया था। मुख्यमंत्री ने कहा कि इन विधायकों ने जिले के लोगों की भावनाओं के साथ खिलवाड़ किया और भाजपा को चुनाव परिणाम घोषित होने के दिन चार जून को करारा जवाब मिलेगा। 

उन्होंने कहा कि भाजपा ने कांग्रेस से एक राज्यसभा सीट ‘‘चुराई’’ है और राज्य की सभी चार लोकसभा सीट पर चुनाव में और छह विधानसभा सीट पर उपचुनावों में कांग्रेस के उम्मीदवारों को जीत दिलाकर लोग उन्हें ‘‘सबक सिखाएंगे।

डिस्क्लेमर: प्रभासाक्षी ने इस ख़बर को संपादित नहीं किया है। यह ख़बर पीटीआई-भाषा की फीड से प्रकाशित की गयी है।



अन्य न्यूज़

Source link

Most Popular

To Top