राजनीति

Congress पर मोदी का वार, बोले- तुष्टिकरण के कारण राम मंदिर अभिषेक का पार्टी ने किया बहिष्कार, YSR पर भी बरसे

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कांग्रेस पार्टी पर तीखा हमला बोलते हुए कहा कि जो भी नेता मंदिरों में जाता है, उसे पार्टी बर्खास्त कर देती है। पीएम मोदी ने ये टिप्पणी आंध्र प्रदेश के राजमुंदरी में एक सार्वजनिक बैठक को संबोधित करते हुए की। उनका यह बयान राधिका खेड़ा के कांग्रेस पार्टी से इस्तीफा देने के बाद आया है, जिसमें उन्होंने आरोप लगाया था कि अयोध्या में राम मंदिर का दौरा करने के कारण पार्टी सदस्यों ने उनके साथ दुर्व्यवहार किया था। अयोध्या में राम मंदिर के प्रतिष्ठा समारोह में शामिल नहीं होने के कांग्रेस के फैसले पर पीएम ने इसकी आलोचना की और कहा, ”तुष्टिकरण के कारण कांग्रेस ने अयोध्या राम मंदिर अभिषेक का बहिष्कार किया।”

अनाकापल्ले में सार्वजनिक बैठक को संबोधित करते हुए मोदी ने कहा कि ये पहला चुनाव है, जो विकसित आंध्र प्रदेश, विकसित भारत के विश्वास पर लड़ा जा रहा है। आज भारत, दुनिया की 5वीं सबसे बड़ी अर्थव्यवस्था है। आज भारत, चंद्रमा के दक्षिणी ध्रुव पर पहुंचने वाला पहला देश बना है। आज पूरी दुनिया में भारत का सम्मान बढ़ा है। ये गौरव हर भारतवासी का सीना गर्व से चौड़ा कर रहा है। उन्होंने कहा कि पहले नेता वोट मांगने जाते थे तो जनता काम का हिसाब पूछती थी, लेकिन अब जनता मोहर लगाती है।

मोदी ने कहा कि पहले जब नेता लोगों से वोट देने की अपील करते थे तो लोग नेताओं से उनके काम के बारे में पूछते थे. हालाँकि, अब मोदी अपने विकास कार्यों का लेखा-जोखा देते हैं और लोग इसे स्वीकार करते हैं। अनाकापल्ली से आनंदपुरम तक छह लेन का हाईवे बनाया गया है…2014 तक आंध्र प्रदेश में सिर्फ 4,000 किलोमीटर हाईवे थे, जो बढ़कर 9,000 किलोमीटर हो गए हैं। उन्होंने कहा कि भाजपा का मंत्र है विकास, विकास, विकास। वाईएसआर कांग्रेस का मंत्र है भ्रष्टाचार, भ्रष्टाचार, भ्रष्टाचार। वे राज्य में हर विकास कार्य में बाधा डाल रहे हैं। हमने विशाखापत्तनम के लिए एक अलग रेलवे जोन की मंजूरी दी। हालाँकि, राज्य सरकार रेलवे मुख्यालय के लिए भूमि आवंटित नहीं कर रही है।

प्रधानमंत्री ने कहा कि हमने आंध्र प्रदेश के गरीबों के लिए 24 लाख पीएम आवास स्वीकृत किए हैं। हालाँकि, वाईएसआर कांग्रेस हमारे द्वारा स्वीकृत घर का आधा हिस्सा भी नहीं बना पाई है। मोदी गरीबों की मदद करने की कोशिश कर रहे हैं, लेकिन इससे उन्हें दुख होता है।’ उनका एक ही एजेंडा है: न भ्रष्टाचार, न काम…। उन्होंने कहा कि कांग्रेस और वाईएसआर कांग्रेस बेलगाम भ्रष्टाचार और माफिया राज के लिए जानी जाती है। कर्नाटक में कांग्रेस पार्टी सत्ता में है और वहां टैंकर और भू-माफिया सरकार चला रहे हैं। इधर, आंध्र प्रदेश में भी रेत माफिया, भू-माफिया और शराब माफिया का बोलबाला है। आंध्र प्रदेश को इस लूट से मुक्त कराने के लिए आपको एनडीए सरकार को चुनना होगा।

Source link

Most Popular

To Top