राजनीति

Bomb Threat Call: हैलो! ताज होटल में… मुंबई पुलिस को आया फोन, फिर चलाया गया तलाशी अभियान

Taj Hotel

Creative Common

पुलिस ने खतरे की गंभीरता को देखते हुए होटल और हवाईअड्डे पर तलाशी ली, लेकिन वहां कुछ भी संदिग्ध नहीं मिला। उन्होंने बताया कि बम की धमकी वाला कॉल उत्तर प्रदेश से किया गया था और कॉल करने वाले को पकड़ने के लिए तलाश जारी है।

मुंबई पुलिस कंट्रोल को सोमवार को ताज होटल, छत्रपति शिवाजी महाराज अंतरराष्ट्रीय हवाई अड्डे को बम से उड़ाने की धमकी मिली। मामले की जानकारी रखने वाले सूत्रों ने बताया कि मुंबई पुलिस के कंट्रोल रूम को दोपहर के आसपास एक धमकी भरा कॉल किया गया है। फोन करने वाले ने पुलिस को बताया कि मुंबई के ताज होटल और हवाई अड्डे पर बम रखे गए हैं और कॉल काट दी। उन्होंने बताया कि पुलिस ने खतरे की गंभीरता को देखते हुए होटल और हवाईअड्डे पर तलाशी ली, लेकिन वहां कुछ भी संदिग्ध नहीं मिला। उन्होंने बताया कि बम की धमकी वाला कॉल उत्तर प्रदेश से किया गया था और कॉल करने वाले को पकड़ने के लिए तलाश जारी है।

इससे पहले 22 मई को  नई दिल्ली का नॉर्थ ब्लॉक क्षेत्र, जहां गृह मंत्रालय (एमएचए) का कार्यालय है उसको लेकर एक बड़ी खबर सामने आई थी।  ईमेल मिलने के बाद सुरक्षा एजेंसियां हरकत में आ गईं और गृह मंत्रालय की बिल्डिंग में तलाशी अभियान चलाया। इस महीने की शुरुआत में दिल्ली और राष्ट्रीय राजधानी क्षेत्र (एनसीआर) के करीब 150 स्कूलों में बम होने की धमकी देने वाले ई-मेल के हंगरी की राजधानी  बुडापेस्ट से भेजे जाने का संदेह है।  दिल्ली पुलिस के अधिकारियों ने मंगलवार को यह जानकारी दी थी।  

अन्य न्यूज़

Source link

Most Popular

To Top