राजनीति

BJP के राष्ट्रीय अध्यक्ष JP Nadda ने New Delhi लोकसभा सीट पर Bansuri Swaraj किया रोड शो

Bansuri Swaraj

prabhasakshi

नई दिल्ली लोकसभा सीट पर भारतीय जनता पार्टी की उम्मीदवार बांसुरी स्वराज के लिए बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा ने रोड शो आयोजित किया है। इस सीट पर बांसुरी का मुकाबला ‘इंडिया गठबंधन’ के सोमनाथ भारती से है। इस दौरान बड़ी संख्या में भाजपा के कार्यकर्ता और आम लोग रोड शो में मौजूद रहे।

चुनाव यात्रा के दौरान प्रभासाक्षी की टीम दिल्ली पहुंची। जहां हमारे रिपोर्टर ने नई दिल्ली लोकसभा सीट के मालवीय नगर में आम लोगों और भारतीय जनता पार्टी के कार्यकर्ताओं से बात की। 

नई दिल्ली लोकसभा सीट पर भारतीय जनता पार्टी की उम्मीदवार बांसुरी स्वराज का मुकाबला ‘इंडिया गठबंधन’ के सोमनाथ भारती से है। बांसुरी स्वराज के समर्थन में भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा ने रोड शो भी आयोजित किया। इस दौरान बड़ी संख्या में भाजपा के कार्यकर्ता और आम लोग रोड शो में मौजूद रहे। बातचीत के दौरान महिलाओं ने उज्ज्वला योजना, जनधन योजना समेत तमाम कल्याणकारी योजनाओं के लिए मोदी सरकार की तारीफ की। उन्होंने कहा कि महिलाओं के लिए चुनाव में सबसे बड़ा मुद्दा विकास और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ही हैं।

रोड शो में मौजूद महिलाओं ने लगातार बढ़ रही महंगाई को भी चुनावी मुद्दा बताया। वहाँ मौजूद अन्य लोगों ने भी प्रधानमंत्री मोदी के समर्थन में नारे लगाते हुए 400 सीटों का आंकड़ा पार करने का विश्वास जताया। उन्होंने विपक्ष के आरोपों को कोरी बकवास करार देते हुए कहा कि राम मंदिर और धारा 370 हटाने के कारण भारतीय जनता पार्टी की देश में निश्चित रूप से सरकार बनेगी। आप सरकार की योजनाओं को लेकर रोड शो में मौजूद महिलाओं ने कहा कि विपक्ष के सारे वादे झूठे हैं। इसलिए लोग राष्ट्रहित के लिए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को चुन रहे हैं। दिल्ली की केजरीवाल सरकार पर आरोप लगाते हुए कहा कि उन्होंने दिल्ली में लोगों को मूलभूत सुविधाएं देने की जगह शराब बाँटी है।

अन्य न्यूज़

Source link

Most Popular

To Top