उद्योग/व्यापार

Awfis Space Solutions IPO में 22 मई से लगा सकेंगे पैसे, प्राइस बैंड और लॉट साइज हुआ सेट

Awfis Space Solutions IPO Dates: कोवर्किंग स्पेस कंपनी Awfis Space Solutions का पब्लिक इश्यू 22 मई को खुलने जा रहा है। इसके लिए प्राइस बैंड 364-383 रुपये प्रति शेयर तय किया गया है। बोली लगाने के लिए लॉट साइज 39 शेयरों का है। कंपनी 598.93 करोड़ रुपये जुटाना चाहती है। एंकर निवेशकों के लिए यह IPO 21 मई को ओपन होगा। 27 मई को इश्यू के क्लोज होने के बाद शेयरों की लिस्टिंग BSE और NSE पर 30 मई को हो सकती है। कंपनी की शुरुआत दिसंबर 2014 में हुई थी।

IPO के लिए ICICI सिक्योरिटीज लिमिटेड, एक्सिस कैपिटल लिमिटेड, IIFL सिक्योरिटीज लिमिटेड और एमके ग्लोबल फाइनेंशियल सर्विसेज लिमिटेड बुक रनिंग लीड मैनेजर हैं। बिगशेयर सर्विसेज प्राइवेट लिमिटेड इस इश्यू के लिए रजिस्ट्रार है।

33 लाख नए शेयर होंगे जारी

Awfis Space Solutions IPO में 128 करोड़ रुपये के 33 लाख नए शेयर जारी होंगे। वहीं 470.93 करोड़ रुपये के 1.23 करोड़ शेयरों का ऑफर फॉर सेल रहेगा। कंपनी में दिग्गज वेंचर कैपिटल फर्म Peak XV का पैसा लगा हुआ है। कंपनी के प्रमोटर अमित रमानी हैं।

IPO का रिजर्व हिस्सा

Awfis Space Solutions IPO में 75 प्रतिशत हिस्सा क्वालिफाइड इंस्टीट्यूशनल बायर्स के लिए, 10 प्रतिशत हिस्सा रिटेल इनवेस्टर्स के लिए और 15 प्रति​शत हिस्सा नॉन इंस्टीट्यूशनल इनवेस्टर्स के लिए रिजर्व है। अप्रैल-दिसंबर 2023 की अवधि में Awfis Space Solutions का रेवेन्यू 633.69 करोड़ रुपये रहा। वहीं शुद्ध मुनाफा 18.94 करोड़ रुपये दर्ज किया गया।

Energy Mission IPO Listing: 165% प्रीमियम पर लिस्टिंग के बाद सर्किट, चेक करें एनर्जी मिशन की कारोबारी सेहत

Disclaimer: यहां मुहैया जानकारी सिर्फ सूचना के लिए दी जा रही है। यहां बताना जरूरी है कि मार्केट में निवेश बाजार जोखिमों के अधीन है। निवेशक के तौर पर पैसा लगाने से पहले हमेशा एक्सपर्ट से सलाह लें। मनीकंट्रोल की तरफ से किसी को भी पैसा लगाने की यहां कभी भी सलाह नहीं दी जाती है।

Source link

Most Popular

To Top