उद्योग/व्यापार

Agra: प्रेमी से झगड़े के बाद महिला ने दी खुदकुशी की धमकी, डराने के लिए रेलवे ट्रैक पर कूदी, हुई मौत

आगरा के राजा की मंडी स्टेशन पर एक हैरान करने वाला मामला सामने आया है। दरअसल, यहां एक 38 वर्षीय महिला ट्रेन की चपेट में आ गई। इससे महिला की मौत हो गई। महिला अपने लिव-इन पार्टनर से झगड़े के बाद खुदकुशी की धमकी दे रही थी। वहीं अब घटना का सीसीटीवी फुटेज सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

रेलवे ट्रैक पर कूदी महिला

इंडिया टुडे की रिपोर्ट के अनुसार रानी नामक महिला क्लिप में दिख रही है। महिला कथित तौर पर स्ट्रीट फूड विक्रेता किशोर को डराने के लिए प्लेटफॉर्म से रेलवे ट्रैक पर कूदती हुई दिखाई दे रही है। किशोर ने पुलिस को बताया कि रानी एक विधुर थी और उसके पति की ज्यादा शराब पीने के कारण मृत्यु हो गई थी। वह करीब एक साल से रानी के साथ लोहामंडी इलाके में बर्फ वाली गली में रह रहा था।

झगड़ा हुआ

घटना तब हुई जब किशोर सोमवार रात करीब 10 बजे नशे में घर लौटा। इसके बाद पति-पत्नी के बीच उसकी शराब पीने की आदत को लेकर बहस हुई। जब झगड़ा बढ़ गया, तो रानी ने कथित तौर पर ट्रेन के सामने कूदकर आत्महत्या करने की धमकी दी।

स्टेशन गई महिला

वहीं जब किशोर ने उसकी धमकियों को दरकिनार कर दिया, तो वह उसे राजा की मंडी स्टेशन ले गई, जहां वे प्लेटफॉर्म की एक बेंच पर बैठ गए और बहस जारी रखी। करीब 11.30 बजे रानी किशोर को डराने के लिए पटरियों पर कूद गई, लेकिन उसे पता नहीं था कि आगरा कैंट से नई दिल्ली जा रही केरल एक्सप्रेस आ रही है। उसने प्लेटफॉर्म पर वापस चढ़ने की कोशिश की, लेकिन प्लेटफॉर्म और ट्रेन के बीच कुचल गई।

आरपीएफ अधिकारियों ने उसे पास के अस्पताल में भर्ती कराया, लेकिन इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई। पुलिस ने बताया कि उसके शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है। रानी के पति के तीन बेटे हैं।

Source link

Most Popular

To Top