खेल

Abrar Ahmed Likely To Miss First Test Against Australia After Injured In Warm Up Match । ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ टेस्ट सीरीज से पहले पाकिस्तान की बढ़ी मुश्किलें, इस अहम खिलाड़ी के खेलने पर सस्पेंस

Pakistan Cricket Team- India TV Hindi

Image Source : GETTY
पाकिस्तान क्रिकेट टीम

पाकिस्तान क्रिकेट टीम ऑस्ट्रेलिया के दौरे पर है जहां उसे तीन मैचों की टेस्ट सीरीज खेलनी है। नए कप्तान शान मसूद के नेतृत्व में ये सीरीज खेलने पहुंची पाक टीम को पर्थ के मैदान पर खेले जाने वाले पहले टेस्ट मैच से पहले एक बड़ा झटका स्पिन गेंदबाज अबरार अहमद के रूप में लग सकता है। टेस्ट सीरीज से पहले अपनी तैयारियों को परखने के लिए पाकिस्तान की टीम चार दिवसीय अभ्यास मैच प्राइम मिनिस्टर इलेवन टीम के खिलाफ खेल रही है, जिसके तीसरे दिन के खेल के दौरान अबरार अहमद सिर्फ 8 ओवरों की गेंदबाजी करने के बाद वापस ड्रेसिंग रूम लौट गए। अबरार को गेंदबाजी के दौरान उनके दाएं पैर में कुछ दिक्कत का सामना करना पड़ा।

पीसीबी ने अबरार की चोट को लेकर दी जानकारी

अबरार अहमद की चोट को लेकर पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड ने जानकारी साझा करते हुए बताया कि उन्होंने दाएं पैर में कुछ दिक्कत की शिकायत की है। अब उसकी एमआरआई कराई जाएगी उस रिपोर्ट के आधार पर ही ये पता चल पाएगा कि वह पहले टेस्ट मैच में चयन के लिए उपलब्ध होंगे या नहीं। अबरार ने अभ्यास मैच की पहली पारी में 27 ओवरों की गेंदबाजी की और मार्कस हैरिस का विकेट भी हासिल किया। पाकिस्तान की टीम को टेस्ट सीरीज का पहला मुकाबला 14 दिसंबर से खेलना है और यदि अबरार की चोट गंभीर होती है तो उनका इस मुकाबले में खेलना काफी मुश्किल हो जाएगा। अबरार यदि इस मैच में नहीं खेलते हैं तो पाकिस्तान के पास दूसरे बाएं हाथ के स्पिनर के तौर पर इस दौरे पर नोमान अली का विकल्प मौजूद है।

अभ्यास मैच में पाक कप्तान ने दिखाया शानदार फॉर्म

प्राइम मिनिस्टर इलेवन के खिलाफ प्रैक्टिस मैच में पाकिस्तान की तरफ से बल्लेबाजी में उनके नए टेस्ट कप्तान शान मसूद का शानदार फॉर्म देखने को मिला। मसूद ने टीम की पहली पारी में नाबाद 201 रन बनाए। वहीं इसके अलावा सरफराज अहमद ने 41 जबकि बाबर आजम ने 40 रनों की पारी खेली। तीसरे दिन का खेल खत्म होने पर प्राइम मिनिस्टर इलेवन टीम ने अपनी पहली पारी में 4 विकेट के नुकसान पर 367 रन बना लिए थे। पाकिस्तान के लिए गेंदबाजी में खुर्रम शहजाद, अबरार अहमद, फहीम अशरफ और इमाम उल हक ने 1-1 विकेट हासिल किया।

ये भी पढ़ें

पंजाब किंग्स के साथ जुड़ा आरसीबी का ये अहम सदस्य, फ्रेंचाइजी ने दी 7 साल बाद बड़ी जिम्मेदारी

गेंद जा रही थी वाइड तभी बल्लेबाज ने किया कुछ ऐसा कि हो गया बोल्ड, देखें वीडियो

Latest Cricket News

Source link

Most Popular

To Top