राजनीति

AAP अरविंद केजरीवाल पर फर्जी हमले की योजना बना रही, Delhi भाजपा अध्यक्ष Virendra Sachdeva ने किया बड़ा दावा

AAP

Creative Common

दिल्ली मेट्रो स्टेशनों और ट्रेनों पर अरविंद केजरीवाल को धमकी देने वाली कई तस्वीरें सामने आईं। सिंह, आतिशी और सौरभ भारद्वाज ने दावा किया है कि भाजपा दिल्ली के मुख्यमंत्री को शारीरिक रूप से नुकसान पहुंचाने की साजिश रच रही है।

दिल्ली भाजपा अध्यक्ष वीरेंद्र सचदेवा ने कहा कि राष्ट्रीय राजधानी में लोकसभा चुनाव से पहले सहानुभूति बटोरने के लिए आम आदमी पार्टी खुद अपने प्रमुख अरविंद केजरीवाल पर हमला करवा सकती है। यह आरोप उस दिन आया जब आप नेता संजय सिंह ने भाजपा पर दिल्ली के मुख्यमंत्री पर हमले की साजिश रचने का आरोप लगाया। वीरेंद्र सचदेवा ने कहा कि दिल्ली पुलिस और चुनाव आयोग को अरविंद केजरीवाल की सुरक्षा बढ़ानी चाहिए।

दिल्ली मेट्रो स्टेशनों और ट्रेनों पर अरविंद केजरीवाल को धमकी देने वाली कई तस्वीरें सामने आईं। सिंह, आतिशी और सौरभ भारद्वाज ने दावा किया है कि भाजपा दिल्ली के मुख्यमंत्री को शारीरिक रूप से नुकसान पहुंचाने की साजिश रच रही है। सचदेवा ने दावा किया कि आप सांसद स्वाति मालीवाल के इस आरोप से ध्यान हटाने के लिए भित्तिचित्र आप की चाल थी कि उन्हें अरविंद केजरीवाल के घर के अंदर पीटा गया था। उन्होंने एक संवाददाता सम्मेलन में कहा कि केजरीवाल से मेरा एकमात्र सवाल यह है कि वह अपने घर में मालीवाल हमले की घटना पर अपनी चुप्पी कब तोड़ेंगे।

उन्होंने दावा किया कि संजय सिंह ने स्वाति मालीवाल पर एक भी शब्द नहीं बोला। सचदेवा ने दावा किया कि अरविंद केजरीवाल पर उनकी ही पार्टियों के कार्यकर्ताओं ने दो बार हमला किया था। उन्होंने दावा किया कि आप ने तय कर लिया है कि अरविंद केजरीवाल पर कब जूते फेंके जाएंगे।

अन्य न्यूज़

Source link

Most Popular

To Top