उद्योग/व्यापार

1 साल में डबल होगा ये इंडियन स्टॉक, जबकि 3-4 महीनों में दोगुना होगा ये इंटरनेशनल शेयर- सुशील केडिया

हमारे सहयोगी चैनल सीएनबीसी-आवाज़ के साथ Kedianomics के फाउंडर सुशील केडिया ने विशेष बातचीत की। इस बातचीत में उन्होंने बताया कि अब बाजार का टेक्निकल सेटअप कैसा नजर आ रहा है। सुशील केडिया अपने बोल्ड और जोरदार रिटर्न देने वाले स्टॉक्स के बारे में कॉल देने के लिए जाते हैं। करीब एक साल पहले उन्होंने चैनल से बातचीत में कहा था कि निवेशकों को वोल्टाज के शेयर में लॉन्ग पोजीशन लेनी चाहिए। उस समय उन्होंने कहा था कि ये शेयर अगले एक साल के अंदर दोगुना हो जायेगा। उस समय कुछ दिनों तक वोल्टाज का शेयर नहीं चला लेकिन जब उसने रफ्तार पकड़ी तो वह रुका नहीं। आज के समय में वह पिछले 1 साल के भाव से करीब दोगुना हो गया है।

एक साल में 2600 रुपये तक जा सकता है BATA

इस बार भी ऐसे स्टॉक्स के बारे में उन्होंने अपनी राय दी। सीएनबीसी-आवाज़ से बातचीत में सुशील केडिया ने कहा कि इस समय बाटा का शेयर उन्हें अच्छा लग रहा है। उन्होंने बाटा के शेयर में खरीदारी करने की राय दी। उन्होंने कहा कि एक साल में BATA के शेयर का भाव 2600 रुपये तक जा सकता है। फिलहाल बाटा का शेयर 1380 रुपये के स्तर के करीब कारोबार कर रहा है। इस तरह आने वाले एक साल में ये भी डबल हो सकता है।

Godrej Properties में मुनाफावसूली करें

गोदरेज प्रॉपर्टीज पर उन्होंने कहा कि इसने अपना हाई लगा दिया है। इसमें अब लॉन्ग होल्ड करने की कोई जरूरत नहीं है। बल्कि इसमे अब मुनाफावसूली करके पैसे बनाने का समय आ गया है।

Power stocks : इस स्टॉक ने इस साल अब तक दिया 100% रिटर्न, क्या अभी भी है निवेश करने का मौका?

ग्लोबल निवेशकों के लिए सुशील केडिया की राय

सुशील केडिया ने ग्लोबल निवेशकों को राय देते हुए कहा कि इस समय उन्हें टेस्ला (TESLA) का चार्ट अच्छा लग रहा है। ये स्टॉक 3 से 4 महीनों के अंदर ही डबल हो सकता है। इसलिए इसमें खरीदारी करने की राय होगी।

APPLE में 50% की तेजी संभव

उन्होंने कहा कि टेक्निकल एनालिसिस की भाषा पूरे संसार में चलती है। उस लिहाज से उन्होंने कहा कि उन्हें एपल का चार्ट बहुत अच्छा लग रहा है। एपल 50 परसेंट उछलने की तैयारी लग रहा है। इसकी चाल किसी भी समय शुरू हो सकती है। इस स्टॉक में बहुत जल्द ही 50 परसेंट की बढ़त देखने को मिलेगी।

भारत में निवेश के लिहाज सेक्टर की बात करते हुए उन्होंने कहा कि उन्हें निफ्टी मेटल, निफ्टी IT, मीडिया-एंटरटेनमेंट स्पेस पसंद हैं।

(डिस्क्लेमरः Moneycontrol.com पर दिए जाने वाले विचार और निवेश सलाह निवेश विशेषज्ञों के अपने निजी विचार और राय होते हैं। Moneycontrol यूजर्स को सलाह देता है कि वह कोई निवेश निर्णय लेने के पहले सर्टिफाइड एक्सपर्ट से सलाह लें।)

Source link

Most Popular

To Top