राजनीति

सत्यजीत दा होते तो ममता बनर्जी को लेकर हीरक रानी नाम से मूवी बनाते, बंगाल की रैली में बोले अमित शाह

Amit Shah

BJP

अमित शाह ने कहा कि मैं ममता दीदी से पूछना चाहता हूं कि 10 साल तक आपके लोग सोनिया-मनमोहन सिंह की सरकार में मंत्री रहे। लेकिन सोनिया-मनमोहन सिंह की सरकार ने बंगाल के विकास के लिए क्या किया। उनकी सरकार ने 10 साल में बंगाल के विकास के लिए मात्र 2 लाख करोड़ रुपये दिए। जबकि मोदी जी ने 10 साल में 9 लाख, 25 हजार करोड़ रुपये देने का काम किया। लेकिन ये पैसा आप तक नहीं पहुंचा। क्योंकि ये 9 लाख करोड़ भाइपो के गुंडे खा गए।

अमित शाह ने पश्चिम बंगाल के हुगली में एक सार्वजनिक बैठक को संबोधित किया। उन्होंने कहा कि सत्यजीत रे बहुत बड़े कलाकार थे, उन्होंने एक मूवी बनाई – हीरक राजार देशे। मगर जब ममता जी का शासन आया, तब सत्यजीत दा नहीं थें, वरना वो हीरक राजार देशे की जगह हीरक रानी नाम से मूवी बनाते। ममता बनर्जी हीरक रानी है। ममता दीदी खुद तो संविधान की धज्जियां उड़ाती हैं और यहां से दीदी के नुमाइंदे कल्याण बनर्जी, उपराष्ट्रपति के संवैधानिक पद का मखौल उड़ाने का काम कर रहे हैं।

ममता बनर्जी लगातार संविधान की धज्जियां उड़ा रही हैं। ममता के ‘प्रतिनिधि’ और टीएमसी नेता कल्याण बनर्जी का उपराष्ट्रपति का मजाक उड़ाने का हास्यास्पद कृत्य देश के एक उच्च संवैधानिक पद का अपमान करने का शर्मनाक मामला है। सोनिया-मनमोहन सरकार ने सिर्फ रु. सुनिश्चित किये। बंगाल के विकास के लिए 10 साल में 2 लाख करोड़. दूसरी ओर, यह विकास निधि भारी भरकम रुपये थी। पिछले 10 साल में मोदी सरकार में 9 लाख 25 हजार करोड़ रुपए। नरेन्द्र मोदी जी ने बंगाल के विकास के लिए ढेर सारे कार्य किए हैं। 

अमित शाह ने कहा कि मैं ममता दीदी से पूछना चाहता हूं कि 10 साल तक आपके लोग सोनिया-मनमोहन सिंह की सरकार में मंत्री रहे। लेकिन सोनिया-मनमोहन सिंह की सरकार ने बंगाल के विकास के लिए क्या किया। उनकी सरकार ने 10 साल में बंगाल के विकास के लिए मात्र 2 लाख करोड़ रुपये दिए। जबकि मोदी जी ने 10 साल में 9 लाख, 25 हजार करोड़ रुपये देने का काम किया।  लेकिन ये पैसा आप तक नहीं पहुंचा। क्योंकि ये 9 लाख करोड़ भाइपो के गुंडे खा गए। 

अन्य न्यूज़

Source link

Most Popular

To Top