राजनीति

शहजादे को अपनी उम्र से भी कम सीटे मिलेगी, PM मोदी ने कहा-आज की भीड़ बता रही है 4 जून के नतीजे

PM Modi

BJP

पिछले तीन चरण के मतदान के रूझानों के बाद मुझे पता चला है कि उन्होंने ऐसा क्यों कहा है। क्योंकि उन्हें पता हो गया है कि कांग्रेस और उनके साथीसब मिल करके मान्य विपक्ष को जितनी सीटें चाहिए, उतनी भी सीटें नहीं आएंगी। अगर विलय कर देंगे तो हमारे (इंडी अलायंस) पूरे समूह को मान्य विपक्ष के रूप में मान्यता मिल जाए।

झारखंड के चतरा में सार्वजनिक बैठक को संबोधित करते हुए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कहा कि आज देश में मैं जहां-जहां जाता हूं तो एक ही स्वर में एक ही विश्वास के साथ देश के कोने-कोने से एक ही आवाज आ रही है- फिर एक बार मोदी सरकार। पिछले तीन चरण के मतदान के रूझानों के बाद मुझे पता चला है कि उन्होंने ऐसा क्यों कहा है। क्योंकि उन्हें पता हो गया है कि कांग्रेस और उनके साथी सब मिल करके मान्य विपक्ष को जितनी सीटें चाहिए, उतनी भी सीटें नहीं आएंगी। अगर विलय कर देंगे तो हमारे (इंडी अलायंस) पूरे समूह को मान्य विपक्ष के रूप में मान्यता मिल जाए।

पीएम मोदी ने राहुल गांधी पर निशाना साधते हुए कहा कि शहजादे को अपनी उम्र से भी कम सीट मिलने जा रही है। तीन चरणों के चुनाव के बाद ही कांग्रेस और उसके साथियों ने एक तरह से अपनी हार स्वीकार कर ली है। इंडी गठबंधन के एक बहुत बड़े नेता ने जो बयान दिया है वो बहुत ही सोचा समझा बयान है और बहुत ही निराशा में से पैदा हुआ बयान है। उन्होंने कहा है कि चुनाव के बाद जो छोटे-छोटे राजनीतिक दल हैं उन सभी को कांग्रेस में विलय कर देना चाहिए। 

अन्य न्यूज़

Source link

Most Popular

To Top