बड़ी खबर

वोटों की गिनती के कारण बदला रहेगा दिल्ली का ट्रैफिक, इन रास्तों पर जानें से बचें

Delhi Traffic Police- India TV Hindi

Image Source : X/DELHITRAFFICPOLICE
दिल्ली ट्रैफिक पुलिस

लोकसभा चुनाव 2024 में सभी 543 सीटों के लिए वोटों की गिनती मंगलवार (4 जून) को होनी है। इस बीच दिल्ली पुलिस ने एडवाइजरी जारी कर बताया है कि कई रास्तों पर ट्रैफिक बदला रहेगा। ऐसे में घर से ही तैयारी करके निकलें और रास्तों की जानकारी ले लें। इससे आप रास्तें में परेशानियों से बचेंगे और अनुमान से ज्यादा समय लगने पर तैयार रहेंगे। समय से पहले घर से निकलें ताकि आपको अपने गंतव्य तक पहुंचने में देरी न हो। दिल्ली पुलिस ने उन रास्तों के बारे में विस्तार से बताया है, जहां 4 जून को बदलाव किया जाएगा। इसके साथ ही यह भी बताया गया कि अपने गंतव्य तक पहुंचने के लिए आप किन रास्तों का उपयोग कर सकते हैं।

पुलिस की एडवाइजरी के अनुसार चार जून को सुबह 6 से शाम 6 बजे के बीच अगस्त क्रांति मार्ग और सिरी फोर्ट रोड पर विशेष इंतजाम किए गए हैं। ऐसे में आम लोगों को इस रास्ते की बजाय रिंग रोड, अरबिंदो मार्ग या जोसिप ब्रोज टिटो मार्ग से सफर करने की सलाह दी गई है।

अक्षरधाम में भी बदला रास्ता

कॉमनवेल्थ गेम्स विलेज में वोटों की गिनती होने के कारण यहां का भी ट्रैफिक बदला रहेगा। सराय काले खां से एनएच 24 की तरफ जाने वाले लोग अक्षरधाम फ्लाईओवर से सीधे जाकर बाएं मुड़ेंगे और पुस्ता रोड के जरिए अपने गंतव्य तक पहुंचेंगे। वहीं, पुस्ता रोड से आने वाले लोग अक्षरधाम फ्लाइओवर से यू टर्न लेकर एनएच 24 पहुंचेंगे और अपने गंतव्य तक जा सकेंगे।

इन जगहों पर प्रभावित होगा ट्रैफिक

अक्षरधाम और अगस्त क्रांति मार्ग के अलावा आईटीआई नंद नगरी, अटल आदर्श बालिका स्कूल, गोल मार्केट, भरत नगर, द्वारका सेक्टर-3 में भी वोटों की गिनती के कारण ट्रैफिक प्रभावित रहेगा। इन जगहों पर सफर करने से पहले ट्रैफिक की जानकारी ले लें।

Source link

Most Popular

To Top