उद्योग/व्यापार

वॉटर पार्क में लोगों की चल रही थी मस्ती, तभी कुछ ऐसा दिखा कि लोग भाग खड़े हुए

गर्मी से राहत पाने के लिए लोग इन दिनों बहुत से लोग वॉटर पार्क का रुख कर रहे हैं। भीषण गर्मी की वजह से वॉटर पार्क में लोगों की भीड़ भी बढ़ती जा रही है। वॉटर पार्क में कई तरह की राइडिंग की वजह से लोग खिंचे चले आते हैं। इस बीच छत्तीसगढ़ के बिलासपुर में एक वॉटर पार्क से ऐसी खबर सामने आई है। जिसे सुनकर आप हैरान हो जाएंगे। दरअसल वॉटर पार्क में जब लोग मस्ती में डूब हुए थे, तभी उन्हें पानी में तैरती हुए गंदी चीज दिखी, जिससे लोग वॉटर पार्क से भाग खड़े हुए। यह मामला छत्तीसगढ़ के बिलासपुर के बबल आइलैंड का बताया जा रहा है।

स्वीमिंग पूल में पॉटी तैरते हुए देखी गई। इस घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है। इस घटना के बाद लोगों में भारी गुस्सा देखा जा रहा है। लोग जमकर इस वीडियो को शेयर कर रहे हैं।बहुत से लोग बबल आइलैंड प्रबंधन से सख्त कार्रवाई की मांग कर रहे हैं। उनका कहना है कि बबल आइलैंड प्रबंधन को इस मामले की जांच कर जल्द से जल्द कार्रवाई करनी चाहिए।

वॉटर पार्क से भाग खड़े हुए लोग

वीडियो में देखा जा सकता है कि कई लोग बिलासपुर के बबल आइलैंड के स्विमिंग पूल में मस्ती कर रहे हैं। कुछ लोग तैर रहे हैं, तो कुछ नाच रहे हैं। इसी दौरान किसी का ध्यान पूल में तैर रही गंदगी पर जाता है। सामने का दृश्य देखकर लोगों को उबकाई आ जाती है। वीडियो सामने आने के बाद लोगों में भारी गुस्सा है। लोग सोशल मीडिया पर पार्क प्रबंधन की लापरवाही की कड़ी आलोचना कर रहे हैं। लोगों ने इस वीडियो में अपने दोस्तों को टैग करते हुए उन्हें वॉटर पार्क की असलियत दिखाई। वहीं कई ने लिखा कि इसी कारण से वो वॉटर पार्क जाना पसंद नहीं करते हैं।

वॉटर पार्क के पूल में पानी की मात्रा बढ़ जाती है

बता दें कि पिछले साल हुए एक सर्वे में ज्यादातर वॉटर पार्क वालों ने ये माना था कि सुबह उनके पूल में जितना पानी होता है। शाम को उसकी मात्रा बढ़ जाती है। यानी लोग पूल में जमकर मस्ती करने के साथ ही साथ टॉयलेट भी कर देते हैं। लेकिन अब इस पॉटी वाले मामले ने तो सबको हैरान ही कर दिया है।

साबुन और सर्फ का नहीं हुआ था अविष्कार, आखिर कैसे राजा-रानियों के कपड़े चमकते थे?

Source link

Most Popular

To Top