बड़ी खबर

वाराणसी में गरजे ओवैसी, बीजेपी को दी सलाह, ..तो 8 दिन का कर लीजिए सप्ताह

एआईएमआईएम प्रमुख असदुद्दीन ओवैसी- India TV Hindi

Image Source : FILE-PTI
एआईएमआईएम प्रमुख असदुद्दीन ओवैसी

वाराणसीः एआईएमआईएम प्रमुख असदुद्दीन ओवैसी ने मंगलवार को वाराणसी के रेवड़ी तालाब में रैली की। जनसभा को संबोधित करते हुए ओवैसी ने बीजेपी, कांग्रेस , बसपा और सपा पर जमकर निशाना साधा। उन्होंने कहा कि आपके हमारे दिलो में डाल दिया गया वोट लेंगे तो कोई और जीत जायेगा। बीजेपी आपके (मुस्लिम) वोट से नहीं जीत रही है। बीजेपी इसलिए जीत रही है समाजवादी पार्टी कमजोर है। बीजेपी इसलिए जीत रही है क्योंकि कांग्रेस में वो दम ख़म नहीं रहा जो पहले हुआ करता था। बीजेपी इसलिए जीत रही है क्योंकि बहुजन समाज पार्टी (बसपा) अपने वसूलो को खो चुकी है।

ओवैसी ने अतीक और मुख़्तार का किया जिक्र

असदुद्दीन ओवैसी ने कहा कि किसी के इबादतगह को निशाना बनाया गया क्या। किसी को हाथगड़ी में गोली मारी गई वो यादव था या अतीक था। किसी को जेल में जहर दे दिया गया। हमें सच्चाई को बयां करना है। आज हमारे बीच अतीक और  मुख़्तार नहीं है। अगर आप अपना वोट नहीं  देंगे या तो आपको सियासी तौर से मार दिया जाएगा या स्लो पाइजन देकर आपको जिस्मानी तौर पर ख़त्म कर दिया जायेगा। फैसला आपको करना है।

पीएम मोदी पर बरसे ओवैसी 

बीजेपी पर निशाना साधते हुए ओवैसी ने कहा कि आप लोगों ने प्रधानमंत्री की भाषा को देख लिया। कभी कहते हैं कपडों से देखकर पहचान लो। अब कह रहे हैं कि हम घुसपैठिये हैं। हमारी महिलायें ज्यादा बच्चे पैदा करती है। बीजेपी के लोग जिहादी कह रहे हैं। यह कहा जा रहा है कि हिन्दू बहनों के मंगलसूत्र को मुसलमानो को दे दिया जायेगा। 

8 दिन का सप्ताह करने की दी सलाह

झारखंड के एक जिलो का मिसाल देते ये लोग कहता है कि किसी जिले में जुम्मे की छुट्टी का एलान कर दिया गया। पीएम मोदी ने कहा मुसलमान जुम्मे के दिन छुट्टी मना रहे हैं। पीएम आप बताइए आप किसने प्रधानमंत्री हैं। आप सोमवार या मंगलवार कभी भी छुट्टी ले लें। हमें कोई एतराज नहीं है। मैं तो कहता हूं कि आप सप्ताह में आठ दिन कर दीजिए। आठवे दिन का नाम मोदीवार कर दीजिए।

Source link

Most Popular

To Top