राजनीति

राम भक्तों को एयर इंडिया एक्सप्रेस का तोहफा, अयोध्या, बेंगलुरु और कोलकाता के बीच सीधी फ्लाइट का ऐलान

एयर इंडिया एक्सप्रेस का बड़ा ऐलान।- India TV Hindi

Image Source : PTI
एयर इंडिया एक्सप्रेस का बड़ा ऐलान।

अयोध्या में 22 जनवरी 2024 को होने वाले प्राण प्रतिष्ठा कार्यक्रम को लेकर जोर-शोर से तैयारियां की जा रही हैं। इस कार्यक्रम में पीएम मोदी समेत 5 हजार से अधिक अतिथि शामिल होने वाले हैं। हालांकि, आम भक्तों को प्राण प्रतिष्ठा के बाद रामलला के दर्शन का अवसर मिलेगा। इस बीच एयर इंडिया एक्सप्रेस की ओर से राम भक्तों के लिए बड़ा ऐलान किया गया है जिससे उन्हें आसानी से प्रभु राम के दर्शन हो सके। 

बेंगलुरु और कोलकाता से सीधी फ्लाइट 

एयर इंडिया एक्सप्रेस ने शुक्रवार को ऐलान किया है कि वह 17 जनवरी से ही अयोध्या को बेंगलुरु और कोलकाता से जोड़ने वाली सीधी उड़ानें शुरू करेगी। बता दें कि कंपनी ने इससे पहले  अयोध्या और दिल्ली के बीच सीधी उड़ान शुरू करने का भी ऐलान किया था। इस रूट की उड़ानों का संचालन शनिवार से ही शुरू कर दिया जाएगा।

क्या बोले कंपनी के अधिकारी?

अयोध्या पहुंचने के लिए बेंगलुरु और कोलकाता से सीधी फ्लाइट शुरू करने पर एयर इंडिया एक्सप्रेस के मुख्य वाणिज्यिक अधिकारी अंकुर गर्ग ने भी बयान जारी किया है। उन्होंने कहा कि हमारे नेटवर्क में महत्वपूर्ण केंद्रों के रूप में बेंगलुरु और कोलकाता अयोध्या के प्रवेश द्वार के रूप में काम करेंगे। इससे दक्षिण भारत और पूर्वी भारत के तीर्थयात्रियों को सीधे यहां आने की सुविधा मिलेगी।

शनिवार को पीएम मोदी करेंगे एयरपोर्ट का उद्घाटन

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी 30 दिसंबर को अयोध्या के दौरे पर जाने वाले हैं। पीएम मोदी का ये दौरा ऐतिहासिक होगा। यहां पीएम अयोध्या के पुनर्विकसित अयोध्या रेलवे स्टेशन और नवनिर्मित महर्षि वाल्मीकि अंतरराष्ट्रीय हवाई अड्डे का उद्घाटन करेंगे। इसके अलावा पीएम नई अमृत भारत और वंदे भारत ट्रेनों को भी हरी झंडी दिखाएंगे। (इनपुट: भाषा)

ये भी पढ़ें- ऐतिहासिक होगा पीएम मोदी का अयोध्या दौरा, यूपी को मिलेगी ₹15000 करोड़ से अधिक की सौगात

ये भी पढ़ें- अंदर से कैसा दिखता है अयोध्या का इंटरनेशनल एयरपोर्ट? सीएम योगी आदित्यनाथ ने शेयर की कमाल की तस्वीरें

Latest India News

Source link

Most Popular

To Top